अतीक अहमद के बहनोई का घर कुर्क करेगी पुलिस, 30 दिन नहीं किया जाएगा इंतजार

मेरठ
 उमेश पाल हत्याकांड में वांछित अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। प्रयागराज से आई टीम ने शुक्रवार को डॉक्टर अखलाक और आयशा नूरी के मेरठ में भवानी नगर स्थित कोठी पर 82 का नोटिस चस्पा करते हुए बड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द न्यायालय से अनुमति लेकर अतीक के बहनोई डॉक्टर अखलाक और आयशा नूरी के मकान की कुर्की करेगी। इसके लिए 30 दिन इंतजार नहीं किया जाएगा।

प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए सनसनीखेज उमेशपाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बहनोई डाक्टर अखलाक की भूमिका सामने आई थी। उस पर बमबाज गुड्डू को पनाह देने का आरोप था। पुलिस ने इन आरोपों की जांच की तो आरोप सही पाए गए। सीसीटीवी फुटेज में बमबाज गुड्डू उनके घर में दिखाई दिया।

बाद में खुलासा हुआ कि डाक्टर अखलाक का पूरा परिवार बमबाज गुड्डू से परिचित था। इसके चलते डाक्टर अखलाक को गिरफ्तार कर लिया गया। खुलासा हुआ कि डाक्टर अखलाक, अतीक अहमद का मेरठ व आसपास के जिलों में नेटवर्क संचालित कर रहा था। डाक्टर अखलाक की पत्नी व अतीक की बहन आयशा नूरी का नाम भी मुकदमे में शामिल कर लिया गया।

डाक्टर अखलाक की कोठी पर लगा ताला
डाक्टर अखलाक के मेरठ में भवानी नगर स्थित कोठी पर ताला लगा है। कुछ महीने पहले तक यहां एक बुजुर्ग महिला व उसका बेटा रह रहे थे। पुलिस की सख्ती बढ़ने के बाद वह परिवार भी कहीं और शिफ्ट हो गया। शुक्रवार को पुलिस ने जब नोटिस चस्पा किया तो घर पर ताला लगा था। आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया कि यहां काफी समय से कोई नहीं आया है।