टमाटर के लिए लोन लेने बैंक पहुंचे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता

रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने टमाटर के दाम में भारी वृद्धि होने पर अनोखा प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेसियों ने भारतीय स्टेट बैंक पहुंचकर टमाटर खरीदने के लिए लोन की मांग की। साथी अलग-अलग शाखाओं में जाकर भारतीय स्टेट बैंक से टमाटर खरीदने के लिए लोन मांगा।

 युवा कांग्रेस के अभिषेक कसार ने कहा कि 100 दिनों में महंगाई कम करने का दावा कर सत्ता में आई नरेंद्र मोदी सरकार पिछले 9 सालों में महंगाई नियंत्रित करने में असफल साबित रही है, जो टमाटर 5-10 रुपये प्रतिकिलो बिकता था आज उसके दाम 140 रुपये प्रतिकिलो पार हो गये है। डॉलर से भी दोगुना टमाटर हो गया हैं। अच्छे दिनों का ख़्वाब दिखाकर नरेंद्र मोदी ने आम जनता की पहुंच से टमाटर को दूर कर दिया इसीलिए आज हम रायपुर शहर के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में आकर टमाटर खरीदने के लिए लोन मांगने ब्रांच मैनेजर के पास आए।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को जो 9 वर्षों से नींद में है और जनता की तकलीफों को नजरअंदाज कर रही है। महंगाई अपनी चरम सीमा पार कर चुकी है। मोदी सरकार को जगाने के लिए आज हम भारतीय स्टेट बैंक पहुंचकर टमाटर के लिए लोन की मांग की आने वाले समय में महंगाई पर यदि रोक नहीं लगती, आम सब्जियों के दाम कम नहीं होते, तो हम केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेंगे।

कार्यक्रम में महासचिव शदाद खान, रायपुर उत्तर विधानसभा उपाध्यक्ष नवाज खान, प्रदेश प्रवक्ता अर्जुन श्रीवास्तव, रायपुर उत्तर विधानसभा उपाध्यक्ष हैदर अली, रायपुर पश्चिम विधानसभा महासचिव पंकज सिंह, रायपुर दक्षिण विधानसभा महासचिव प्रवाह नासरे, रायपुर उत्तर विधानसभा महासचिव अब्दुल मलिक, हर्ष भास्कर, रिंकु उपस्थित रहे।