प्रैक्टिस के दौरान क्या कुछ बोलते हैं बाबर आजम, वायरल वीडियो में खुली पोल

नई दिल्ली

पाकिस्तान की टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। इसी टेस्ट सीरीज की तैयारियों में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम जुटे हुए हैं। उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन खराब शॉट लगने पर वह खुद पर झल्ला भी रहे हैं और थ्रो डाउन करने वाले शख्स को बोल भी रहे हैं कि बाउंसर बताकर डाले। इस पर उनको डांट भी लगती है।

दरअसल, क्रिकेट पाकिस्तान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाबर आजम रेड बॉल से कुछ थ्रो डाउन ले रहे हैं। इस दौरान कैमरे का माइक ऑन है और बाबर आजम के मुंह से अजीब-अजीब शब्द सुनने को मिल रहे हैं। वे कवर ड्राइव मारने की गेंद को छोड़ते हैं तो कहते हैं या अल्लाह। वहीं, जब गेंद बीच बल्ले पर नहीं लगती है तो वे खुद को कहते हैं बाबर दे बच्चे, लेकिन जब गेंद बल्ले पर लगती है तो कहते हैं आए हाए। मिड विकेट पर गेंद मारते हैं तो कहते हैं ओये लाला।

थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट पूछता है कि सिर पर मारूं तो बाबर बोलते हैं, 'सिर्फ एक मारना।' थ्रो डाउन करने वाला शख्स फिर पूछता है कि बताकर तो नहीं मारना बाउंसर? इस पर बाबर आजम कहते हैं, 'बाउंसर अपनी मर्जी से मारो।' वहीं, जब गेंद उनके सिर के ऊपर से जाती है तो कहते हैं, 'हाये भाई जान हाये' बाबर आजम आगे कहते हैं कि बाउंसर फेंकने में जल्दी करनी है, पूछना नहीं है मुझे। पांच गेंद करके, अपनी मर्जी से करो। सामने वाला शख्स कहता है पूछकर थोड़ी करेंगे।