किराए के पिता की तलाश में हैं जेनेलिया ‘ट्रायल पीरियड’ का टीजर आउट

मुंबई।

जेनेलिया देशमुख इस समय अपनी अपकमिंग सीरीज को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। जेनेलिया जल्द ही अपनी वेब सीरीज ‘ट्रायल पीरियड’ के साथ फैंस को एंटरटेनमेंट करने वाली हैं। हाल ही में इस सीरीज का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जेनेलिया की सीरीज का कॉन्सेप्ट काफी अलग है, जिसे देख लोग तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं।

जियो सिनेमा ने इस सीरीज का टीजर शेयर किया है। टीजर में जेनेलिया किराए के पिता की तलाश करती नजर आ रही हैं। इसके लिए वे इंटरव्यू भी ले रही हैं। वे देख रही हैं कि कौन उनके लिए बेस्ट हैं। वे पिताओं को साइड स्प्लिटिंग टेस्ट से गुजरने के बाद वे आखिरकार मानव कौल को किराए पर पिता के रूप में चुन लेती हैं। ये सीरीज अलेया सेन की निर्देशित सीरीज है। जिसके प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे और साथ ही हेमंत भंडारी, अमित रविंद्रनाथ शर्मा निर्माताओं में शामिल हैं। जेनेलिया देशमुख और मानव कौल इस सीरीज में लीड रोल में हैं। ये सीरीज 21 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। फैंस इस टीजर को देख सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं, वे कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

जेनेलिया आखिरी बार मराठी फिल्म ‘वेड’ में देखा गया था। इस फिल्म में वे उनके रियल लाइफ पति रितेश देशमुख के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। वेड फिल्म की कहानी भारतीय रेलवे कर्मचारी श्रावणी यानी जेनेलिया के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसने अपने बचपन के प्यार सत्या यानी रितेश देशमुख से शादी की है, जो कि एक पूर्व क्रिकेटर है। ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम हो रही है।