20 अक्टूबर को रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म तेजस, 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ से अपना लुक जारी किया है। फोटो में कंगना वायुसेना के पायलट के रूप में नजर आ रही हैं। रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी मूवीज के बैनर के तहत बनी फिल्म तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वायुसेना के बहादुर पायलट के सम्मान में फिल्म तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना की फिल्म तेजस एयरफोर्स की पायलट तेजस गिल पर आधारित है। फिल्म तेजस भारतीय में वायु सेना की महिला पायलट की कहानी को दिखाया जाएगा। कंगना इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाती नजर आएंगी। कंगना के अलावा फिल्म तेजस में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

भूमि पेडनेकर ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा-अर्चना

मुंबई

 बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की। भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। दोनों बहनों ने मंदिर के दर्शन किए और आशीर्वाद भी लिया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में भूमि ट्रेडिशनल आउटफिट में मंदिर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रही हैं। भूमि और उनकी बहन समीक्षा दोनों ही सलवार सूट में नजर आए। मंदिर में दर्शन करने के बाद भूमि ने लोगों को लड्डू प्रसाद बांटे।

15 मार्च 2024 को रिलीज होगी जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज डेट आउट हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं और यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस इस फिल्म का निर्माण कर रहा है।

धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्वीट किया, एक सपना, जिसका पीछा दो दिल कर रहे हैं! शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर -#मिस्टर एंड मिसेज माही15 मार्च, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस प्रस्तुत करते हैं धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, जो करण जौहर, जी स्टूडियोज, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने बनाई है।