रणजी ट्रॉफी में खेलेंगे बिलासपुर के 5 खिलाड़ी, CG की टीम में मिला मौका

बिलासपुर

बिलासपुर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने रणजी ट्रॉफी के लिए यहां के पांच खिलाड़ियों का सिलेक्शन किया है। चयनित खिलाड़ियों में आशीष पांडेय, दीपक सिंह बघेल, मयंक यादव, मोहम्मद शाहबाज हुसैन और वासुदेव बरेठ शामिल हैं। इन खिलाड़ियों को कैंप में शामिल होने के लिए छह जुलाई को रायपुर के होटल डब्ल्यू कैनियन में रिपोर्टिंग करना है।

जिला क्रिकेट संघ के विंटेश अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से चीफ मिनिस्टर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसके बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए छत्तीसगढ़ स्टेट रणजी ट्रॉफी कैंप के लिए खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

इस दौरान चयनित खिलाड़ियों का सिलेक्शन मैच में कराया जाएगा और फिर आखिर में छत्तीसगढ़ स्टेट रणजी ट्रॉफी टीम के लिए चयन होगा।

पांच खिलाड़ियों का सिलेक्शन बिलासपुर के लिए गौरव
उन्होंने बताया कि क्रिकेट संघ बिलासपुर के लिए गौरव की बात है कि पहली बार छत्तीसगढ़ स्टेट रणजी ट्रॉफी कैंप के लिए एक साथ पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया है। सिलेक्शन कैंप का आयोजन 7 जुलाई से रायपुर के आरडीसीए मैदान में होगा। इसके लिए सभी खिलाड़ियों को 6 जुलाई को रायपुर के होटल वीडब्ल्यू कैन्यन में रिर्पोटिंग करना है।

सभी चयनित खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, अनुराग बाजपाई, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह, राजेश शुक्ला, कमल घोष , टी साई कुमार, डॉ अशोक मेहता, डॉ वैभव ओत्तलवार सहित पदाधिकारी व सदस्यों ने अच्छे प्रर्दशन के लिए शुभकामनाएं दी है।