सतना रोड पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

 सतना

सतना-चित्रकूट सड़क मार्ग पर रात एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सतना चित्रकूट मार्ग पर चितहरा मोड़ के पास सोमवार को बाइक और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

 

मृतकों की पहचान सीताराम कोल पिता मंगल कोल उम्र 48 वर्ष निवासी पिंडरा थाना मझगवां, छोटेलाल कोल पिता चुनुका कोल उम्र 56 वर्ष निवासी पिंडरा थाना मझगवां एवं छोटेलाल कोल पिता गंगू कोल उम्र 28 वर्ष निवासी डांडीटोला- शुकवाह थाना धारकुण्डी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि तीनों बाइक क्रमांक MP17 MY 4151 पर सवार हो कर जा रहे थे। चितहरा मोड़ पर स्थित नर्सरी के समीप सड़क पर खड़े लोड ट्रक में पीछे से उनकी बाइक टकरा गई और तीनों सड़क पर गिर गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों के सिर फट गए और तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

राहगीरों की नजर सड़क पर पड़ी बाइक और लोगों पर पड़ी तो उन्होंने मझगवां थाना पुलिस को सूचना दी। हादसे के वक्त तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। बाद में बाइक के नम्बर के जरिए पुलिस ने उनके बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।