बिल्डिंग की 22वीं मंजिल से गिरा NRI डॉक्टर का बेटा, US से आया था घूमने मुंबई

मुंबई
       

महाराष्ट्र के मुंबई में 14 साल के लड़के की बिल्डिंग की 22वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. घना अंधेरी के मरोल इलाके की है. मृतक की पहचान कृष्णा अग्रवाल के रूप में हुई है. उसके पिता अनुपम अग्रवाल अमेरिका के जाने-माने डॉक्टर हैं. जानकारी के मुताबिक, कृष्णा कुछ दिन पहले ही अपनी मां के साथ अमेरिका से मुंबई घूमने आया था.

पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, उन्हें रविवार की सुबह सूचना घटना की सूचना मिली. पता चला कि मरोल इलाके में स्थित ओएसिस बिल्डिंग की 22वीं मंजिल से गिरकर 14 वर्षीय लड़के की मौत हो गई है.

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पता चला कि लड़का कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था. उसे वीडियो गेम खेलने की भी लत थी. वह किसी से भी बात नहीं करता था. बस दिनभर वीडियो गेम खेलता रहता था. अब यह सुसाइड है या हादसा इस बात की जांच पुलिस कर रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही डिटेल में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

आठवें फ्लोर से गिरकर 21 वर्षीय युवक की मौत
हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा में बिल्डिंग के आठवें फ्लोर से गिरकर 21 साल के युवक की मौत हो गई थी. मामला सेक्टर-100 लोट्स बुलवर्ड सोसायटी का है. युवक के बिल्डिंग से गिरते ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान मथुरा निवासी गंतव्य शर्मा के रूप में हुई. वह बुलवर्ड सोसाइटी के टावर-10 के फ्लैट नंबर 806 में परिवार के साथ किराए पर रहता था.