किआ 4 जुलाई को करेगी नई सेल्टोमस का अनावरण

नईदिल्ली
 यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी किआ इंडिया ने 4 जुलाई को नई सेल्टो  का अनावरण करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि अपने नए अवतार में सेल्टोअस एक नए डिजाइन और सेगमेंट के उन्नआत सेगमेंट-अग्रणी फीचर्स से सुसज्जित होगी। नई सेल्टोास फ‍िर इस सेगमेंट को एक नया रूप देने के लिए तैयार है।

किआ ने अगस्त  2019 में सेल्टोवस को लॉन्चि करने के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया था और भारत के नए युग के उपभोक्ता ओं का दिल जीता लिया। 46 महीने में सेल्टोेस 5 लाख बिक्री का आंकड़ा तेजी से पार करने वाली एसयूवी बन गई। वर्तमान में, 3.78 लाख सेल्टोसस भारतीय सड़कों पर चल रही हैं, जो किआ इंडिया की कुल घरेलू संख्याा का 53 प्रतिशत है। कंपनी ने दुनियाभर के करीब 90 से ज्यािदा बाजारों में 1.39 लाख सेल्टो स का निर्यात भी किया है।

ऊषा की टेलर डीएलएक्स सिलाई मशीन अब नए कलेवर में

नई दिल्ली
ऊषा इंटरनेशनल ने अपनी पुरानी टेलर डीएलएक्स सिलाई मशीन को नए कलेवर के साथ लांच करने की घोषणा की है। कंपनी ने  जारी बयान में कहा कि सिलाई किसी भी व्यक्ति की रचनात्मकता को उभारकर दुनिया के सामने लाने और एक खास स्टाइल स्टेटमेंट बनाने से जुड़ी हुई है।

जब खूबसूरत रंग की सिलाई मशीन हो तो प्रतिभा और निखरकर सामने आती है। ऊषा की टेलर डीएलएक्स सिलाई मशीन का हर नया रंग क्रिएटिविटी और प्रतिभा को वास्तव में पूरी तरह उभारने के उद्देश्य से बनाया गया है। सिलाई का शौक रखने वाले लोगों के साथ-साथ बुटीक मालिकों के बीच अपने परंपरागत ब्लैक अवतार में यह सिलाई मशीन पहले से ही लोकप्रिय है। नए-नए रंगों में आने वाले सिलाई मशीन के नए मॉडल इस मशीन के पुराने मॉडल की बेहतरीन क्रियाशीलता की याद दिलाते हैं।

यह मशीन निश्चित रूप से सभी प्रतिभाशाली लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने योग्य है। उसने कहा कि टेलर डीएलएक्स सिलाई मशीन आसानी से सिलाई के तरीके को नए सिरे से पारिभाषित करती है। यह हलके, मध्यम और भारी कपड़ों की सिलाई के लिए मैनुअल प्रेशर एडजस्टर के साथ मिलती है। इसका ऑटो ट्रिपिंग बॉबिन सिस्टम इसे सुविधाजनक और आसानी से इस्तेमाल किए जाने योग्य बनाता है। यह मशीन तीन संस्करण में मिलती है, जिसमें हाथ से चलने वाली मशीन, पैर से चलने वाली मशीन और मोटर से चलने वाली सिलाई मशीन शामिल है।