बस्ती में ग्राम प्रधान की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप, हमलावर अभी भी फरार

संतकबीरनगर.
उत्तर प्रदेश में बस्ती मंडल के संतकबीरनगर जिले के नौहट गांव के प्रधान कुशल कुमार चौधरी को चुनावी रंजिश में पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने एसपी आवास के सामने खलीलाबाद-मेहदवाल मार्ग को तीन घंटे तक जाम कर दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला.

आप को बता दें कि 29 जून को रात 8 बजे स्कार्पियो सवार अधादर्जन से ज्यादा लोगों ने ग्राम प्रधान कौशल कुमार पर लाठी,डंडा से हमला बोल दिया. देखते ही देखते ग्राम प्रधान पर ताबड़तोड़ वार कर अधमरा कर दिया. हमलावर ग्राम प्रधान के पाटीदार बताए जा रहे हैं. दबंगों की पिटाई से ग्राम प्रधान बेहोश हो गए. उनके सर और शरीर पर गंभीर चोट आई है. गंभीर घायल करने के बाद दबंग उनको नाले में फेंक कर फरार हो गए.

प्रधान की मौत के बाद बवाल
वहीं जब घटना की जानकारी परिजनों और गांव वालों को हुई तो नाले में पड़े ग्राम प्रधान को निकाल कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घायल ग्राम प्रधान का इलाज खलीलाबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान 30 जून को ग्राम प्रधान कौशल कुमार चौधरी की मौत हो गई. मौत की सूचना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश काफी बढ़ गया. प्रधान के शव को एसपी आवास के सामने रख कर सड़क को जाम कर दिया. हमलावरों को गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

हमलावरों की गिरफ्तारी में जुटीं 4 टीमें
एसपी संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता ने बताया की बीती रात नौहर गांव के प्रधान कौशल कुमार चौधरी पर उनके दूर के पाटीदारों ने हमला कर दिया था. हमले के फौरन बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर धारा 307, 147, 148, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया था. प्रधान की मौत के बाद धारा 302 बढ़ाई जाएगी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.