मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की wife के खिलाफ दर्ज कराई FIR, प्रॉपर्टी को लेकर हुई बहस

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीक़ी और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी जैनब उर्फ़ आलिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. इस मामले में वर्सोवा पुलिस ने जैनब को पूछताछ के लिए बुलाया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में आई दरार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की शिकायत के आधार पर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक्टर की पत्नी जैनब के खिलाफ FIR दर्ज की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ मामला IPC की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत दर्ज हुआ है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी जैनब पर आरोप है कि वो जिस बंगले में गई थीं, वहां एक्टर की मां से उनकी बहस हुई. बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन, उनकी मां और पत्नी के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद हुआ है. नवाजुद्दीन और जैनब की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. लेकिन कम लोग जानते हैं कि जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं.

 

फिल्मों के किंग हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ में भले ही मुश्किलें आ रही हैं. लेकिन एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो बॉलीवुड के सबसे अव्वल कलाकारों में से एक हैं. वो जिस फिल्म में भी काम करते हैं अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ देते हैं. नवाजुद्दी जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे.

फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. ट्रांसजेंडर के लुक में एक्टर को पहचानना भी मुश्किल है. बिंदी, चूड़ी और झुमकों में वो कमाल लगे हैं. हड्डी में नवाजुद्दीन का लुक लगातार चर्चा में बना हुआ है. फिल्म को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म जुलाई में रिलीज होगी.