मनोरंजन

एक्ट्रेस छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर की हुई सर्जरी

मुंबई

टीवी की दुनिया में अपना बड़ा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस छवि मित्तल इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस संग ये शॉकिंग खबर साझा करके बताया था कि इन हालातों में भी वो कैसे खुद को पॉजिटिव रख रही हैं. लेकिन अब अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में छवि ने अपने सभी फैंस को ये बता दिया है कि वो हार मानने वालों में से नहीं हैं, बल्कि मुश्किल हालातों का भी वो हंसते हुए सामना करती हैं.

सर्जरी से पहले छवि ने ऐसे किया खुद को रिलैक्स

एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट पोस्ट में हॉस्पिटल के रूम में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. छवि का ये वीडियो उनकी ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले का है और डांस करके वो खुद को सर्जरी के लिए तैयार कर रही हैं. दरअसल, सर्जरी से पहले डॉक्टर ने छवि को रिलैक्स रहने की सलाह दी थी. ऐसे में छवि खुद को पॉजिटिव और रिलैक्स रखने के लिए सर्जरी से पहले जमकर डांस कर रही हैं. है ना ये कमाल की बात.

छवि ने अपने इंस्पायरिंग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- डॉक्टर ने कहा- छवि…आपको चिल रहने की जरूरत है. इसलिए मैं चिल कर रही हूं.

फैंस-सेलेब्स हुए छवि से इंप्रेस

छवि के इस जज्बे और हौसले की हर कोई तारीफ कर रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई छवि के पॉजिटिव एटीट्यूड से काफी इंप्रेस नजर आ रहा है. पूजा गौर ने छवि के वीडियो पर कमेंट किया- 'टाइट हग.' निशा रावल ने हार्ट इमोजी के साथ एक्ट्रेस को अपना प्यार दिया है. वहीं, कई फैंस भी छवि के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी ब्लेसिंग्स दे रहे हैं.