मनोरंजन

हरी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं बिग बॉस 15 तेजस्वी

इस बात में कोई दोराय नहीं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश  इन दिनों टेली टीवी वर्ल्ड के सबसे हॉट एंड हैपनिंग कपल्स में से है। 'बिग बॉस 15' में शुरू हुई इनकी लव स्टोरी न केवल घर के बाहर भी चर्चा में बनी हुई है बल्कि इन दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया जा रहा है कि पैपराजी भी हर वक्त इनके आगे-पीछे घूमते रहते हैं। हालांकि, इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह इस कपल की क्यूट एंड रोमांटिक केमिस्ट्री तो है ही, लेकिन उससे भी ज्यादा करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी का फैशन एंड स्टाइल है, जिसे चाहकर भी इग्नोर नहीं किया जा सकता।

ऐसा इसलिए क्योंकि तेजस्वी जब भी किसी इवेंट में पहुंचती हैं, तो उनके सामने न केवल टॉप की हसीनाएं फीकी पड़ जाती हैं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड के लुक को देख करण कुंद्रा भी पजेसिव होते नजर आते हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल-फिलहाल में ऐसा ही कुछ हमें तब होता दिखाई दिया, जब तेजस्वी अपनी शूटिंग से फ्री होकर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को सरप्राइज देने पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने इतना ग्लैमरस लुक कैरी किया हुआ था, जिसे देख करण भी उन पर से नजरें नहीं हटा पाए।

यह सारा किस्सा उस समय का है, जब तेजस्वी प्रकाश अपने सीरियल 'नागिन 6' की शूटिंग से फ्री होते ही अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एकदम नई दुल्हन वाला लुक कैरी किया था, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही थीं।

दरअसल, करण से मिलने पहुंचीं तेजस्वी ने एमरल्ड ग्रीन कलर की साड़ी चुनी थी, जो उनके ओवरऑल लुक में एक अलग लेवल का ऊम्फ फैक्टर ऐड करती नजर आ रही थी। इस साड़ी को बनाने के लिए सी-थ्रू फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जोकि लाइटवेट होने के साथ-साथ अदाकारा के स्टाइल में एक टीजिंग इफेक्ट भी क्रिएट कर रहा था।

मांग में लगे सिंदूर ने भटका दिया ध्यान
तेजस्वी ने जो हरे रंग की साड़ी पहनी थी, उसके साथ उन्होंने मैचिंग का ब्लाउज वेअर किया था, जिसमें लो-कट नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं। साड़ी में किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं थी, लेकिन इसकी चोली में सीक्वेंस वर्क देखा जा सकता था। नो डाउट इस साड़ी में तेजा बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही थी। लेकिन इस दौरान उन्होंने जिस तरह अपने लुक को स्टाइल किया था, उसने लोगों को कमेंट्स करने तक पर मजबूर कर दिया था।

दरअसल, तेजस्वी ने न्यूड मेकअप के साथ अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ था, जिसे देख बहुत से लोगों को लगा 'इनकी शादी कब हुई।' हालांकि, सच तो यह है कि तेजस्वी सीधे अपने शूटिंग सेट से उठकर करण के मिलने पहुंच गई थीं, जिसकी वजह से उनका लुक उनके टीवी शो जैसा ही था।

रात में शॉर्ट ड्रेस पहन उड़ाया गर्दा
दिन में जहां हरे रंग की साड़ी पहनकर तेजस्वी ने हर किसी सारा ध्यान अपनी तरह खींच लिया था, तो वहीं रात के समय अदाकारा को बेहद सेक्सी शॉर्ट ड्रेस में देखा गया था, जिसमें वह गजब की हॉट लग रही थीं। दरअसल, निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक होने पहुंचीं तेजस्वी ने इस दौरान पेस्टल येलो कलर का स्कर्ट सेट पहना हुआ था, जिसमें क्रॉप टॉप के साथ पेंसिल स्कर्ट मैच की थी।

इस ऑउटफिट में ऊपर की ओर स्पगैटी स्ट्रैप्स बनी थीं, जिसकी नेकलाइन को बोल्ड टच देते हुए डीप U कट में डिजाइन किया था। अदाकारा ने इस सिजलिंग लुक को ट्रांसपरेंट्स हील्स के साथ परफेक्ट टच दिया था, जिसके साथ उनका मेकअप एकदम पॉइंट पर था।

डेट नाइट पर भी नजर आया सिजलिंग लुक
वैसे इन दोनों लुक्स से जस्ट पहले तेजस्वी का डेट नाइट वाला अवतार भी काफी वायरल हुआ था, जहां इस बाला को ऑरेंज कलर की सिल्ट ड्रेस में देखा गया था। इस ड्रेस पर वाइट पोल्का डॉट्स का प्रिंट बना था, जिसमें लेफ्ट लेग पर दी गई स्लिट पूरे लुक के स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ा रही थी। ड्रेस हॉल्टर स्पगैटी स्ट्रैप्स के साथ प्लंजिंग वी-कट नेकलाइन बनी थी, जिसमें अदाकारा अपनी स्कल्पटेड अपर बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। अदाकारा ने लुक को हील्स-Gucci बैग और सिंपल हेयरडू के साथ स्टाइल किया था, जिसमें वह काफी ब्यूटीफुल लग रही थीं।