मनोरंजन

ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

मुंबई    

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी देश की शान हैं और देशभर के लोगों की भावनाएं उनके साथ जुड़ी हैं. जबसे लता मंगेशकर की तबीयत खराब हुई है तबसे सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 8 जनवरी, 2022 को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में एडमिट किया गया. सिंगर की हेल्थ को लेकर परिवार की ओर से नया स्टेटमेंट आया है.

फैमिली की तरफ से आया स्टेटमेंट

लता मंगेशकर की फैमिली ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- ''लता जी की सेहत में सुधार देखने को मिला है मगर वे अभी भी ICU में हैं. डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. उनकी सेहत पर रोज अपडेट दे पाना मुमकिन नहीं है. ये पूरी तरह से फैमिली की प्राइवसी का मामला है. हम आप सभी लोगों से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि मामले की गंभीरता को समझने की कोशिश करें. अफवाहें फैलाने से बचें और लता जी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें. आप लोगों के सहयोग के लिए हम शुक्रगुजार हैं.''

अनुपम-किरण ने लता जी के लिए मांगी दुआएं

लता मंगेशकर जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए दुनियाभर के लोग प्रार्थना कर रहे हैं. अनुपम खेर, किरण खेर और स्मृति ईरानी ने लता जी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है. सिंगर को एडमिट हुए 17 दिन हो चुके हैं और अब उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार दिख रहा है.

सिंगर अपने फैंस को काफी पसंद करती हैं और हर छोटे-बड़े अवसर में वे फैंस संग सोशल मीडिया के जरिए जुड़ती हैं. सिंगर ने 70 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है और अपनी सिंगिंग से सभी को इंप्रेस किया है.