मनोरंजन

अनन्या पांडे एक बार फिर अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए नजर आईं

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी इस समय अपनी फिल्म 'गहराइयां' करने में जुटे हैं। ये तीनो स्टार्स मंगलवार को मुंबई में पपाराजियों को पोज देते हुए स्पॉट हुए हैं। इनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। गौरतलब है कि सोमवार को अनन्या पांडे को पपाराजियों के सामने पोज देने के दौरान अपनी ड्रेस के चलते ठंड से परेशान होना पड़ा था। अब जब वह एक बार फिर सामने आई तो मजेदार रिऐक्शन दिया है।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनन्या पांडे एक बार फिर अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए नजर आईं। उन्होंने रेड कलर की फुल स्लीव की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान अनन्या पांडे को ये कहते हुए सुना जा सकता है, 'आज मैं फुल स्लीव पहनकर आई हूं।' वहीं, एक पपाराजी उनसे पूछता है कि कल आपको ठंड लग रही थी। इस पर वह कहती हैं, हां। वहीं, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी वीडियो में नजर आए।

बताते चलें कि ब्रालेट और और वाइट पैंट पहनकर अनन्या पांडे जब पपाराजियों को पोज दे रही थीं और इस दौरान हवा चल रही थी। जिसके चलते वह ठंड से परेशान होने लगीं और अनन्या पांडे को एहसास हुआ कि उनकी ये ड्रेस ठंड के लिए नहीं है। इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपना कोट ऐक्ट्रेस को पहनाया।

फिल्म 'गहराइयां' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर से इसकी कहानी साफ है, जिसमें कई रिश्ते से उलझते चले जा रहे हैं जो आगे चलकर तूफान लाने की तैयारी में है। फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में रिलीज हो रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा धैर्य करवा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।