देश

गौतम गंभीर को 24 घंटे में दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, घर के बाहर बनाया वीडियो भेजा

नई दिल्ली
पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को बुधवार को एक बार फिर धमकी भरा ईमेल मिला है। इस मेल को कथित तौर पर आईएसआईएस कश्मीर की तरफ से भेजा गया है। इसमें क्रिकेट से राजनीति में आए गंभीर और उनके परिवार को मार डालने की बात कही गई है। मंगलवार को गौतम को पहला ईमेल मिला था। इसके 24 घंटे से भी कम समय में उनको इसी तरह का दूसरा मेल आया है।
 

सांसद गौतम गंभीर को बुधवार को मिले दूसरे धमकी भरे ईमेल में कहा गया है कि हम तुझे कल मारना चाहते थे लेकिन तुम बच गए। अगर अपना और परिवार की जिंदगी प्यारी है तो कश्मीर के मुद्दे पर राजनीति से दूर रहना। ये ईमेल आईडी isiskashmir@gmail.com से भेजा गया है। इस ईमेल में गौतम गंभीर के दिल्ली के घर के बाहर शूट किया गया एक वीडियो भी अटैच किया गया है।
 

गौतम गंभीर को पहला मेल मंगलवार रात 9.32 बजे मिला था। जिसमें कहा गया था कि हम तुझे और तेरे परिवार को मार डालेंगे। इन धमकी भरे मेल को लेकर गौतम गंभीर की ओर से दिल्ली पुलिस से संपर्क किया गया है और इसकी शिकायत की गई है।
 

डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया है कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की ओर से उनके निजी सचिव गौरव अरोड़ा की शिकायत आई है। शिकायत के आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद मामले की जांच चल रही है और इसमें साइबर सेल जुटा हुआ है। साइबर सेल उस पते को खोज रहा है, जिससे धमकी भरे ईमेल भेजे गए। दिल्ली पुलिस ने एहतियात के तौर पर गंभीर के राजेंद्र नगर स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

बता दें कि गौतम गंभीर ने लंबे समय तक भारत के लिए क्रिकेट खेली है। क्रिकेट से सन्यास के बाद उन्होंने राजनीति का रुख किया और 2019 में बीजेपी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से सांसद चुने गए। गौतम गंभीर टीवी पर क्रिकेट कमेंटरी भी करते हैं।