मनोरंजन

योग और किताबें पढ़ने पर फोकस कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हाल ही में सुर्खियों में थी क्योंकि सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी कि इंटरनैशनल कास्टिंग एजेंसियों ने उनको रिप्रजेंट करने के लिए उन्हें साइन करने के प्रयास में हैं। हालांकि, इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक तस्वीर (Rhea Chakraborty Photo) सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे देखकर लग रहा है कि वह इस समय किताबों को पढ़ने पर फोकस कर रही हैं।

रिया चक्रवर्ती खाली समय में किताबें पढ़ना पसंद करती हैं। उन्होंने साहित्य की दुनिया को समझने के लिए घर पर कुछ समय बिताने का फैसला लिया है। रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में योग से संबंधित किताब नजर आ रही है। ऐक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन लिखा, 'योग>किताबें>=<योग किताब!' उनकी इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं।

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने कहा, तीन इंटरनैशनल कास्टिंग कंपनियां इस समय में रिया रिया चक्रवर्ती से बातचीत कर रही हैं। उन्होंने इन कंपनियों में से अभी तक किसी एक को फाइनल नहीं किया है लेकिन अभी तक अपने ऑप्शन खुले रखे हैं। रिया चक्रवर्ती के लिए काम प्राथमिकता है इसलिए वह यह देख रही हैं कि उन्हें पहले काम कहां से मिलता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर और क्रिस्टल डिसूजा भी हैं। मेकर्स ने कोरोना महामारी के लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट को अनिश्चित काल के लिए पोस्टपोन करने का फैसला किया है।