लाइफ स्टाइल

बचपन की दोस्त को भाभी बनाने पहुंचीं ईशा अंबानी ने जब पहन लिया इतना सुंदर लहंगा कि हर कोई देखता रह गया

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाडली ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani) की पहचान देश के सबसे अमीर के व्यक्ति की बेटी तक ही सीमित नहीं है बल्कि ईशा अपने फैशन एंड स्टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं। चाहे ईशा किसी इवेंट का हिस्सा बन रही हों या फिर अपने परिवार की शादी में शामिल हो रही हों, खूबसूरत और एलिगेंट दिखने के लिए वह ज्यादातर अपने लिए इंडियन स्टाइल के कपड़े चुनती हैं, जिनमें उन्हें टक्कर दे पाना का मुश्किल है।

यही एक वजह भी है कि ईशा ने अलग-अलग मौकों पर ऐसे कई लुक्स कैरी किए हैं, जिन्हे कोई भी आसानी से रीक्रिएट कर सकता है। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब यह हसीना अपने बचपन की दोस्त को भाभी बनाकर घर लाने के लिए एकदम सज-संवरकर पहुंच गई।

ननद बनीं खूब इतराईं ईशा अंबानी

दरअसल, साल 2019 में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी तो आप सभी को याद ही होगी, जहां बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी। भाई की शादी के लिए ईशा अंबानी ने भी खास तैयारियां की थी, जहां उन्होंने एक-दूसरे से मैच करते हुए ऑउटफिट्स पहने थे।

आकाश जहां इस दौरान रेशमी धागों से बनी बंदगला शेरवानी में नजर आए तो वहीं ईशा ने अपने लिए हेवी एम्ब्रोडरी वाला लहंगा चुना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। यही नहीं, ईशा के लहंगे की डिटेलिंग ऐसी थी, जिसकी चर्चा आज तक होती है। जब गुलाबी लहंगा पहन बेटे की बारात में जमकर नाचीं नीता अंबानी, खूबसूरती के आगे हीरोइन्स ने भी भरा पानी

इस डिज़ाइनर ने किया डिज़ाइन

ईशा अंबानी ने अपने लिए इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची का डिज़ाइन किया हुआ पेस्टल शेड वाला पिंक लहंगा चुना था, जिसे उन्होंने मैचिंग के ब्लाउज के साथ वेअर किया था। ईशा का लहंगा कॉटन-स्लिक, ऑर्गेंजा और टिशू जैसे मिक्स्ड फैब्रिक में तैयार किया गया था, जिसमें घेर ऐड करने के लिए लोअर पोर्शन को बॉलगाउन एस्क स्कर्ट लुक दिया गया। लहंगे पर रेशमी धागों से हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई की थी, जिस पर फूल-पत्ते जैसे बारीक रूपांकनों को उकेरा गया था।

इस जटिल टोन-ऑन-टोन कढ़ाई वाले ऑउटफिट को रोमांटिक स्पिन लुक देते हुए लहंगे की हेमलाइन में डिज़ाइनर का सिग्नेचर वर्क किया था, जिसे पूरी तरह चांदी के तारों से सजाया गया था। लहंगे के निचले हिस्से में एक कतार में एलीफेंट बने थे, जिनकी खूबसूरती उभारने के लिए वाइट जरी का काम किया गया था। लहंगे का पैटर्न शिमरी लुक में रखा था, जिसमें ओवरऑल मनके का काम था। 51% तक के डिस्काउंट पर खरीदें कॉटन फैब्रिक से बनी हुई सुपर कंफर्टेबल Men’s Jeans, Levi’s और Wrangler जैसे ब्रांड हैं मौजूद

ब्लाउज को यूं दिया एलिगेंट टच

बॉलीवुड बालाएं जहां ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में सेक्सीनेस ऐड करने के लिए चोली के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। वहीं ईशा अंबानी ने इस दौरान भी अपने लुक को बेहद एलिगेंट रखा था। ईशा के ब्लाउज पर भी बिल्कुल वैसे ही कढ़ाई की थी, जो स्कर्ट पोर्शन पर थी। चोली में डीप नेकलाइन के साथ हाफ स्लीव्स बनी थीं, जिसमें बैकसाइड भी मैचिंग की डिटेलिंग ऐड की थी।

लहंगे में बैलेंस्ड मैंटेन करने के लिए ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा जोड़ा गया था, जिस पर बूटीदार हाथ की कढ़ाई पूरे ऑउटफिट में जबरदस्त तरीके से स्टाइल कोशंट बढ़ाती नजर आ रही थी। दुपट्टे को ईशा ने गुजराती स्टाइल का पहना था, जिसकी एम्ब्रोडरी बहुत अच्छे से हाइलाइट हो रही थी। ईशा अंबानी की पार्टी में जब साटन की साड़ी पहनकर पहुंच गई थीं जेनेलिया डिसूजा, देखने वाले भी हो गए थे खूबसूरती के कायल

जूलरी ने लुक को बनाया परफेक्ट

अपने रॉयल लुक को कम्पलीट करने के लिए ईशा अंबानी ने डायमंड और रूबी से बना लेयर्ड नेकलेस पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के इयरिंग्स-मांगटीका व कंगन भी डाले थे। लाइट शेड वाले इस ऑउटफिट के साथ ईशा का जूलरी सिलेक्शन ऐसा था, जो ओवरऑल लुक में परफेक्शन देता दिख रहा था।

वैसे आपको बता दें कि भारी-भरकम कपड़ों के साथ हमेशा ऐसी जूलरी अच्छी लगती है, जो एम्ब्रोडरी को उभारने के साथ-साथ पूरे लुक को कॉम्प्लिमेंट करती दिखाई दें। हेवी पैटर्न वाले ऑउटफिट्स के साथ हमेशा चिपकी जूलरी पहनने से बचना चाहिए।

मेकअप भी रखा लाइट

ईशा अंबानी के कपड़े और जूलरी ही नहीं बल्कि उनका मेकअप भी उनके इस अटायर के साथ काफी अच्छे से ब्लेंड हो रहा था। मेकअप के लिए ईशा ने न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ झिलमिलाता आइशैडो, बेसिक लाइनर, डार्क लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को मिडिल पार्टेड स्टाइल में खुला छोड़ा था, जिसे सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर ने काफी स्टाइलिश तरीके से राउंड ऑफ किया था।

खैर, ईशा का यह लुक ऐसा है, जिसे बहुत आराम से दोस्त या बहन की शादी में रीक्रिएट कर खूबसूरत दिखा जा सकता है। आप चाहें तो इस सेट के साथ वाइट जूलरी भी मैच कर सकती हैं।