मनोरंजन

Shershaah Poster: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के लुक ने जीता दिल, याद आ गए कैप्‍टन विक्रम बत्रा

बॉलिवुड ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म वॉर रोमांटिक ड्रामा 'शेरशाह' (Shershaah) के मेकर्स हर रोज फिल्म का एक नया पोस्ट रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में 'शेरशाह' से सिद्धार्थ और कियारा का साथ में पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें दोनों का सिंपल लुक देखने लायक था। अब शेरशाह का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें सिद्धार्थ का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस पोस्टर में सिद्धार्थ युद्ध के मैदान में अपने दोस्त की जान बचाते दिख रहे हैं। पोस्टर में सिद्धार्थ का अंदाज देखकर कैप्टन विक्रम बत्रा की याद जरूर आ जाएगी।

पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा युद्ध के मैदान में अपने दोस्त की जान बचाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 'शेरशाह' के पोस्टर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा के साहस का एक उदाहरण है। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'शेरशाह' के नए पोस्टर को अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, 'युद्ध के मैदान में उनका साहस और दिमाग ही था, जिसकी वजह से उन्होंने हर ऊंचाई पर जीत हासिल की।'

ऑफ‍िसर कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाएंगे
'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफ‍िसर कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर का एक ओर पोस्टर जारी किया गया था। जिसमें वह आर्मी की वर्दी पहने और हाथ में बंदूक लिए युद्ध की मैदान में नजर आ रहे थे। 'शेरशाह' का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। इस फिल्म में कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

देशभक्ति की कहानी पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' का फैन्स को काफी लंबे समय से इंतजार है। फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।