मनोरंजन

जया बच्चन कर रहीं डिजिटल स्पेस में एंटर

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब जया बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसका नाम 'सदाबहार' बताया जा रहा है. इस एंडेमॉल शाइन इंडिया प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस एक पावरफुल रोल अदा करेंगी. खबरों के मुताबिक, जया बच्चन ने फरवरी के महीने में ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी.

जया बच्चन शूटिंग कर रही थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे बीच में ही रोक दिया गया. महाराष्ट्र सरकार ने पूर्ण लॉकडाउन लगाने के साथ शूटिंग पर भी रोक लगा दी थी. अप्रैल के महीने से चीजों को दोबारा शुरू किया गया है. ऐसे में पहले से बेहतर हुईं चीजों को मद्देनजर रखते हुए, सरकार ने प्रोडक्शन हाउस को काम शुरू करने का निर्णय दे दिया है. 'सदाबहार' टीम फिर से काम शुरू करेगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो दो सीक्वेंस में शूट होगा. इसे बायो-बबल में शूट किया जाएगा, यूनिट में केवल 50 लोग ही उपलब्ध होंगे. स्टोरी अभी रियल लोकेशन पर शूट होनी बाकी है. शो के मेकर्स अभी चीजों पर ध्यान देते हुए सभी सावधानियां बरत रहे हैं. सभी को सुरक्षित रखने को प्रयास कर रहे हैं.

'सदाबहार' के साथ जया बच्चन पूरे पांच साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगी. इन्हें आखिरी बार करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की फिल्म 'की एंड का' में देखा गया था. इस फिल्म में जया बच्चन ने पति अमिताभ बच्चन संग गेस्ट अपीयरेंस दिया था. जया बच्चन, परिवार में तीसरी हैं, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म में कदम रखा है. अभिषेक बच्चन इनसे पहले वेब सीरीज 'ब्रीदः इन्टू द शैडोज' में नजर आए थे. वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में थे.