मनोरंजन

न्यूयॉर्क में मेरे अपार्टमेंट में रहता था भूत, कमरें में हुआ करती थीं खौफनाक चीजें: अलाया

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ ने पिछले साल सैफ अली खान स्टारर ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अलाया ने अपना एक डरावना अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया है कि न्यूयॉर्क में पढ़ाई के दौरान उनके अपार्टमेंट में उन्हें एक भूत दिखाई दिया था और बहुत सारी डरावनी चीजें भी होती थीं।

आधी रात को किसी के तेज-तेज चलने की आवाजें सुनाई देती थीं
अलाया एफ ने कहा, "जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही थी। तब वहां मेरे अपार्टमेंट में एक भूत था। आधी रात को मुझे किसी के तेज-तेज चलने की आवाजें सुनाई देती थी। कभी-कभी शॉवर भी अपने आप चालू हो जाता था। बहुत सारी खौफनाक चीजें हुआ करती थीं। फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ जब मुझे लगा कि बिजली की गति से कोई मेरे पीछे से निकला है। तब मैंने अपनी दोस्त से पूछा- तुमने देखा क्या? तो उसने जवाब दिया-मैंने कुछ नहीं देखा। लेकिन, मुझे लगा था कि कुछ मुझे छूकर गया है और मेरे पीछे से भागता हुआ निकला है। फिर मुझे लगा कि यहां कुछ तो गड़बड़ है और उसके बाद मैं सच में बहुत डर गई थी। मैं अपने उस घर मैं कभी वापस नहीं जाना चाहती थी।

अलाया को मिला था बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड
अलाया एफ की पहली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ के अलावा तब्बू, कुब्रा सेठ और चंकी पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में अलाया ने एक ऐसी युवा लड़की की भूमिका निभाई थी, जो अपने पिता की तलाश में लंदन आती है और उसे इस दौरान पता चलता है कि वे अपने प्रेमी के बच्चे की मां बनने वाली है। इस फिल्म उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अलाया को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। मार्च में अलाया म्यूजिक वीडियो ‘आज सजेया’ में नजर आई थीं। इस म्यूजिक वीडियो को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था।