राजनीति

पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का कोरोना से निधन

भोपाल
 मध्य प्रदेश बीजेपी (BJP) से बड़ी दुखद खबर मिल रही है। पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी  का कोरोना से निधन हो गया है। उनके के निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ हई है।पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कई बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने उनके निधन पर सोक जताया है।

दरअसल, भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें गुरुवार रात बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन लंग्स में 30 प्रतिशत संक्रमण और लगातार बिगड़ती तबियत के बाद उन्हें राज्य सरकार के निर्देशों के बाद शुक्रवार सुबह भोपाल (Bhopal) के बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां सुधार ना होने पर उन्हें चिरायु में भर्ती करवाया गया, जहां आज सोमवार शाम इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश के सतना ज़िले की रैगांव विधानसभा से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री श्री जुगल किशोर बागरी के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ।परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

वही भाजपा नेता राहुल कोठारी ने ट्वीट कर लिखा है कि मप्र के रैगांव क्षेत्र के विधायक एवं मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी के निधन का दुखद समाचार मिला,ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें एवं शोक संतप्त परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति दें।

जुगल सतना (Satna) जिले की रैगांव विधानसभा सीट से 5 बार के भाजपा विधायक थे और पूर्व मंत्री भी रहे थे।बीते दिनों उनके निधन की खबरें भी सोशल मीडिया पर उड़ी थी, जिसके बाद सतना कलेक्टर (Satna Collector) अजय कटेसरिया ने चेतावनी दी थी कि अगर इस तरह की गलत और अनर्गल खबरें फैलाई तो कार्रवाई की जाएगी।