मनोरंजन

करियर को बचने अपनी सेक्सुएलिटी छिपा रहे गे एक्टर्स-केट

लंदन
हॉलीवुड एक्ट्रेस केट ने कहा कि वह ऐसे कई मशहूर हॉलीवुड अभिनेताओं को जानती हैं जो गे हैं और इस डर के चलते आज तक खुलकर सामने नहीं आए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें डर है कि इससे उनका करियर पूरी तरह पटरी से उतर जाएगा और उन्हें इसके बाद स्ट्रेट सेक्स किरदार करने को नहीं मिलेंगे.

केट ने बताया कि कलाकारों को डर है कि उनकी सेक्सुएलिटी की वजह से उनका करियर तबाह हो जाएगा. "मैं आपको आंकड़ा नहीं बता सकती कि मैं ऐसे कितने युवा कलाकारों को जानती हूं. कुछ तो बहुत मशहूर हैं, और कुछ अभी शुरुआती दौर में हैं. उन्हें डर है कि उनकी सेक्सुएलिटी सबके सामने आ जाएगी और ये उन्हें स्ट्रेट रोल्स के लिए कास्ट किए जाने के आड़े आएगी."

 

 

 

 

 

 

 

 

 

केट ने बताया कि मैं अभी कम से कम चार कलाकारों के बारे में सोच पा रही हूं जिन्होंने अपनी सेक्सुएलिटी छिपा रखी है. ये बहुत दर्दनाक है क्योंकि वो डरे हुए हैं कि उनका सच सामने आ जाएगा. और उनसे बात करने पर वो यही कहते हैं कि वो नहीं चाहते कि वो सबके सामने आ जाएं. केट ने ये भी बताया कि इस तरह का डर अधिकतर पुरुषों में बैठा हुआ है.

निजी कारणों से भी सच छिपा रहे कलाकार

उन्होंने कहा कि ये खौफ ज्यादातर गे कलाकारों में है कि सामने आ जाने पर उन्हें स्ट्रेट किरदार करने को नहीं मिलेंगे. ये डर आज तक कायम है. उन्होंने कहा कि इसे अवैध किया जाना चाहिए. आपको इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि ये डर कितने व्यापक ढंग से फैला हुआ है. केट ने बताया कि कई कलाकारों के पास अपने निजी कारण हैं लोगों के सामने खुलकर नहीं आने के और ऐसे कलाकारों से लोगों का इससे कोई लेना देना नहीं होना चाहिए.