राजनीति

मोदी जी ने GDP यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! : राहुल गांधी

नई दिल्ली 
रसोई गैस और डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है और पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तंज कसा है.कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा है. उन्होंने ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, '' मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है!

 जनता महँगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त.'' राहुल ने ट्विटर पर एक अखबार का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें तेल और गैस की बढ़ती कीमतों की तुलना की गई है. स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि 1 जुलाई, 2020 को जयपुर में रसोई गैस के प्रति सिलेंडर की कीमत 594.5 रुपये थी जबकि सात जनवरी, 2021 को यह रकम 698 रुपये हो गई. वहीं जयपुर में 1 जुलाई 2020 को डीजल का दाम 81.32 रुपये लीटर था जबकि अब जनवरी, 2021 में यह 83.64 रुपये हो गया है. पेट्रोल के दामों को लेकर लिखा गया है कि साल 1 जुलाई 2020 को पेट्रोल की कीमत 87.57 रुपये थी जो सात जनवरी  2021 को 91.63 रुपये हो गई.बता दें कि तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी यहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं. 

उन्होंने शनिवार को तमिलनाडु पहुंचते ही मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे. इसके अलावा उन्होंने एमएसएमई के लोगों के साथ बैठक के दौरान कहा था कि यूपीए की सरकार आने पर मौजूदा जीएसटी नियमों में बदलाव किए जाएंगे. यूपीए इसके लिए प्रतिबद्ध है.