मनोरंजन

बिग बॉस 14′ के घरवालों को मिल सकती है कड़ी सजा

हाल ही के एक एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों द्वारा टास्क रद्द करवाने और नियमों का उल्लंघन करने के लिए सजा के तौर पर सारा राशन जब्त कर लिया था। बिग बॉस ने कहा था कि घरवालों को अब अपने लिए राशन कमाना पड़ेगा। इसके लिए 'लॉक्ड-आउट' टास्क के तहत 'बिग बॉस 14' के पूरे घर को दो हिस्सों में बांट दिया जाता है। दो टीमें बना दी जाती हैं-टीम रेड और टीम येलो।

जो टीम जीतेगी, उसे घर के अंदर जाकर बीबी मॉल से खाने की चीजें लाने का मौका मिलेगा। इसी बीच शो की टीम के कुछ लोग खाने-पीने की चीजें घर के अंदर लाते हैं। जीती हुई टीम को घर के अंदर जाकर खाने की चीजें लाने का मौका मिलता है, लेकिन विपक्षी टीम से निक्की घर के अंदर घुस जाती हैं और सभी घरवालों के लिए लाई गईं राशन की चीजें खाने लगती हैं।

निक्की तंबोली की ऐसी बगावत देख अली गोनी, रुबीना दिलैक और देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा फूट पड़ता है। रुबीना बोलती हैं कि इस हरकत से पूरे घर का राशन छिन सकता है। लेकिन निक्की सुनने को तैयार नहीं होतीं। विकास गुप्ता भी उन्हें बहुत समझाते हैं, पर निक्की तंबोली घर से बाहर आने का नाम नहीं लेतीं।

देवोलीना और निक्की के बीच गंदी लड़ाई छिड़ जाती है और देवोलीना उन्हें 'बिग बॉस' के घर की सबसे बड़ी 'नल्ली' बोलती हैं और कहती हैं कि अब वह उन्हें 'वीकेंड का वार' पर बताएंगी।

आखिर निक्की तंबोली की इस बगावत का क्या असर होगा? क्या बिग बॉस, घरवालों का राशन वापस छीन लेंगे? यह जानने के लिए देखिए 'बिग बॉस 14' का आने वाला एपिसोड।