मनोरंजन

दोस्तों के साथ डिनर पार्टी पर निकलीं जैस्मिन भसीन

 

बिग बॉस के घर से निकलते ही जैस्मिन भसीन पहले अपने दोस्तों भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर गई थीं और उसके बाद वह घर आईं। अब 13 जनवरी को वह उनके साथ डिनर के लिए गईं। साथ में पुनीत पाठक और उनकी वाइफ निधि मूनी सिंह भी थीं।

इस तस्वीर में जैस्मिन अपने गैंग के साथ काफी चीयरफुल और मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद यह जैस्मिन की पहली आउटिंग थी।

जैस्मिन, भारती, हर्ष और पुनीत को 'खतरों के खिलाड़ी' और 'खतरा खतरा खतरा' शो के दिनों से जानती हैं। उसी दौरान साथ काम करते वक्त उनकी दोस्ती हो गई।

जैस्मिन की डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जैस्मिन को इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट और ट्रॉफी की दावेदार माना जा रहा था। लेकिन कम वोट मिलने के कारण जैस्मिन 'बिग बॉस 14' से बेघर हो गईं। बेघर होने की घोषणा करते वक्त सलमान भी भावुक हो गए थे। वहीं अली गोनी का तो रो-रोकर बुरा हाल था और उन्हें अस्थमा अटैक भी आ गया था।

अब जैस्मिन, अली गोनी के ट्रॉफी जीतकर आने का इंतजार कर रही हैं। हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में जैस्मिन ने कहा था कि अली के बाहर आने के बाद उनके मम्मी-पापा अली के पैरंट्स से मिलेंगे और सब ठीक रहा तो वो दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं।

Related Articles

Close