मनोरंजन

कपिल शर्मा ने मां का धूमधाम से मनाया बर्थडे

कपिल शर्मा की मां का 13 जनवरी को बर्थडे था और इस मौके को यादगार और खास बनाने के लिए कपिल ने ढेर सारी तैयारियां कीं। मां के लिए शानदार केक मंगवाया गया, जिसे उन्होंने अपनी पोती अनायरा के साथ काटा।

कपिल ने मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में मां पोज देती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह पोती अनायरा के साथ मिलकर केक काट रही हैं, जबकि कपिल मां के गाल पर किस कर रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरण सिंह से लेकर अन्य सिलेब्रिटीज तक ने कपिल की मां को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। कपिल के शो में ही चंदू का रोल करने वाले कमीडियन चंदन प्रभाकर, हिना खान और मुक्ति मोहन ने भी शुभकामनाएं दीं।

कपिल अपनी मां से बहुत क्लोज हैं और उनके साथ जमकर मस्ती भी करते हैं। एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि उन्हें कॉमिडी अपनी मां से सीखने को मिली। बता दें कि कपिल शर्मा के पिता जीतेंद्र कुमार पुंज पंजाब पुलिस में हेड कॉस्टेबल थे। लेकिन कैंसर के कारण वह 2014 में चल बसे। लेकिन ऐसी मुसीबत में कपिल ने अपनी मां और पूरे परिवार को अच्छे से संभाला। वह वाइफ गिन्नी के साथ मिलकर मां का खास ख्याल रखते हैं।

Related Articles

Close