मनोरंजन

परिणीति की फिल्‍म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर रिलीज

ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मच अवेटेड थ्रिलर फिल्‍म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीजर रिलीज हो गया है। डायरेक्‍टर रिभू दासगुप्ता की यह फिल्‍म 26 फरवरी 2021 को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

फिल्‍म में परिणीति का दमदार रोल है लेकिन कई जगह उनकी आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं। टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि वह फिल्‍म में एक नशेड़ी महिला का किरदार निभा रही हैं जो कि किसी चीज को लेकर परेशान है।

20 सेकंड का टीजर काफी इंटेंस है और सस्पेंस से भरा लग रहा है। हालांकि, इसमें कोई भी डायलॉग या ऐक्शन नहीं है बल्कि सिर्फ परिणीति का बिगड़ता मूड और शरीर की चोटें दिख रही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा।

परिणीति फिल्म में मीरा चोपड़ा नाम का रोल प्‍ले कर रही हैं जो रोज ट्रेन से सफर करके अपने ऑफिस जाती है। फिर एक दिन वह अजीब स्थिति में फंस जाती है। ट्रेन से सफर के दौरान वह रोज एक कपल को उनके घर की खिड़की से देखती है मगर एक दिन वह कुछ ऐसा देख लेती है जो उसे पूरी तरह से झकझोर कर रख देता है। यह घटना उसे उस कपल के साथ जोड़ देती है।

बता दें, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' इसी नाम से बनी अंग्रेजी फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसमें एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई थी और टेट टेलर ने फिल्म का निर्देशन किया था। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पॉला हॉकिंस की साल 2015 की बेस्टसेलर पर आधारित है। हिंदी रीमेक में अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

Related Articles

Close