छत्तीसगढ़बिलासपुर

एक माह पूर्व प्रेमी से शादी करने वाली प्रेमिका ने लगाई फांसी

बिलासपुर
एक माह पूर्व शादी शुदा प्रेमी के साथ भागी युवती की लाश घर के कमरे फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली उसके माता-पिता का आरोप है कि उनकी लड़की की हत्या कर शव को फांसी पर लटकादिया गया। घटना के बाद से उसका प्रेमी लापात है। पुलिस ने अपराध को पंजीबद्ध करते हुए मामले को जांच में ले लिया है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार शहर के तिफरा निवासी 18 वर्षीय  रेशमा वर्मा  करीब एक माह पहले अपने प्रेमी 22 वर्षीय रोहित पटेल के साथ भाग कर शादी कर ली थी।  रोहित और रेशमा  विवाह के बाद ग्राम मोहरा में मटियारी के पास स्थित रोहित पटेल के मकान में रहने लगे थे। रेशमा को तलाशते हुए उसके परिजन शुक्रवार की रात में रोहित के मकान में पहुंचे थे जहां घर पर उन्हें ताला लगा मिला।  इस पर परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो अंदर रेशमा का शव फंदे के सहारे लटका हुआ था। जिसकी जानकारी उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस को दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर शव को नीचे उतारा। मृत रेशमा के चेहरे पर खरोंच के भी निशान मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को लटकाया गया होगा। इस दौरान उसके साथ काफी मारपीट भी की गई। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके पति रोहित की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस को जांच के दौरान जो प्रारंभिक जानकारी मिली है उसके अनुसार  शुक्रवार देर शाम तक रेशमा का पति रोहित अपने चार-पांच दोस्तों के साथ घर में ही मौजूद था। रोहित पहले से शादीशुदा ह ैऔर  उसके दो बच्चे भी हैं। पहली पत्नी से उसका हमेशा झगड़ा होता रहता था। इसी के चलते दो माह पूर्व उसकी पत्नी अपनी दोनों बच्चों को साथ लेकर रोहित को छोड़कर मायके में रह रही है।

Related Articles

Close