छत्तीसगढ़रायपुर

प्रेम प्रसंग में नाबालिग की हत्या नाबालिग ने की गिरफ्तार

रायपुर
त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते रविवार की रात में टिकरापारा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी हत्या के बाद हत्यारों ने उसके शव को आरडीए कालोनी में फेंककर चले गये। इस घटना को जिन हत्यारों ने अंजाम दिया उसका मुख्य आरोपी भी नबालिग है उसका साथ देने वाले दो अन्य आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

टिकरापारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक 17 वर्षीय राहुल तांडी बोरियाखुर्द नेहरू नगर में रहता था राहुल तथा आरोपी नाबालिग का एक ही लड़की को पसंद करते थे। इस बात को लेकर दोनों के मध्य कई बार विवाद भी हो चुका था। पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग ने राहुल के हत्या की जो रूप रेखा तैयार की थी उसके अनुसार  रविवार की रात मृतक राहुल तांड़ी अपने दोस्त गोपी के साथ बुढ़ातालाब के पास बैठा हआ था। उसी दौरान जुनैद नाम का लड़का मौके पर पहुंचा और दोनों से आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द छोड?े की बात कहने लगा। इसके बाद तीनों एक ही गाड़ी में सवार होकर बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी के लिए निकले थे। जहां पर पहले से ही मौजूद नाबालिग आरोपी इन तीनों का इंतजार कर रहा था, जैसे ही तीनों आरडीए कालोनी पहुंचे, तो नाबालिग ने चलती गाड़ी से राहुल को खींच कर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद अपने पास रखे चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी और फिर तीनों मौके से फरार हो गए। इधर, आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि, प्रेम प्रसंग के चलते ही नाबालिग ने राहुल तांडी की हत्या की थी।

राहुल की हत्या करने के बाद उसका साथी रवि वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला आरोपियों ने हत्या के बाद राहुल के शव को पास ही झाडि?ों के पास फेंक कर भाग निकले। राहुल के हत्या की जानकारी उसके परिजनों ने टिकरापारा थाने में सोमवार की सुबह दी। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की तब उसने यह जानकारी पुलिस को दी। इस हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

Close