मनोरंजन

शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में 

 नई दिल्ली 
सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गलफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 28 नवंबर को इनकी तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। श्वेता अग्रवाल के माता-पिता ने आदित्य के तिलक किया है। 

इसके बारे में आदित्य नारायण ने कहा, “सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि शादी की रस्में शुरू होने की अच्छी शुरुआत मानी जाती है। इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास सदस्य ही शामिल होते हैं।” बता दें कि शादी 1 दिसंबर को और रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाला है। 
 
सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में आदित्य नारायण के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण कपल से स्टेज पर बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में परिवार के लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। श्वेता नारंगी रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। वहीं, आदित्य ने पजामी कुर्ता पहना हुआ है। दोनों ही साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं।                                     
बता दें कि आदित्य नारायण की शादी में केवल 50 लोग ही शामिल होने वाले हैं। इसमें परिवार के सदस्य और करीबी रिश्तेदार, दोस्त ही मौजूद होंगे।

Related Articles

Close