इंदौर

झोपड़े में छिपाकर रखा था सवा लाख रुपए के गांजा, बेचने से पहले धराया

खरगोन
जिले में प्रतिबंधित गांजे की महक इन दिनों सर्द हवाओं के साथ चहुंओर बिखर रही है, जो पुलिस तक भी पहुंच रही है। नतीजतन जिले के विभिन्न थानाक्षेत्रों, चौकियों पर इन अवैध गांजे की खरीद, बिक्री एवं उत्पादन में लगे लोग पुलिस के हत्थे चढ़ रहे है।  

रविवार को बिस्टान थाना पुलिस ने थानाक्षेत्र के ग्राम गलतार खाड़ा के एक झोपड़े में बेचने के लिए छुपाकर रखा करीब सवा लाख रुपए का गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी दिनेश कुशवाह ने बताया कि  मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई किए एक व्यक्ति नीले पट्टे की टी.शर्ट काला पेंट पहना हुआ है, एक प्लास्टिक की थैली मे अपने घर के सामने झोपड़े में गांजा बेचने के लिए छुपाकर रखा है।  सूचना पर त्वरित पुलिस टीम  का गठन किया गया है। ग्राम गलतार खाड़ा फाल्या पहुंचकर छुपकर देखा तो एक व्यक्ति प्लास्टिक की थैली में  अवैध मादक पदार्थ अपने घर के सामने झोपड़ी में बैचने हेतु छुपाकर रखा था, जिसे पुलिस टीम की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया ।

पकड़ में आये व्यक्ति ने अपना नाम रुमसिह पिता गुलाब जाति भील  बताया। पकड़ में आये व्यक्ति के पास रखी पलास्टिक कि थैली को चैक करते उसमें करीब 12 किलो ग्राम कुल कीमती 01 लाख 20 हजार रुपये को विधिवत जप्त किया गया। उक्त व्यक्ति के खिलाफ  धारा 08/20 एनडीपीएसएक्ट का अपराध क्रमांक 376/2020 धारा पंजीबध्द कर अनुसंधान में लिया गया।

Related Articles

Close