मनोरंजन

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कूली नंबर 1’ का ट्रेलर रिलीज

सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर फाइनली आउट हो गया है। 28 नवंबर को ट्रेलर रिलीज होते ही यह ट्रेंड में आ गया है। डेविड धवन की यह 45वीं फिल्‍म है और वह तीसरी बार बेटे वरुण के साथ फिल्‍म बना रहे हैं। ट्रेलर देखकर आपको गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद आ जाएगी। 25 साल पहले गोविंदा-करिश्‍मा की जोड़ी ने 'कूली नंबर-1' से धमाल मचाया था। वरुण और सारा भी वही करने की कोश‍िश कर रहे हैं। कहानी और अंदाज बिल्‍कुल वही 25 साल पुराना है। वरुण धवन रोल में जम रहे हैं, लेकिन इतना जरूर है कि वह कम से कम ट्रेलर में गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाए हैं।

बात करें ट्रेलर की तो सोशल मीडिया पर इसके लिए मिले-जुले रिऐक्शन दिखाई दे रहे हैं। एक हिट फिल्म के रीमेक से फैन्स को ज्यादा उम्मीदें होती हैं। जाहिर सी बात है मूवी को कंपेरिजन झेलना पड़ेगा। ट्रेलर कुल मिलाकर एंटरटेनिंग लग रहा है। सारा अली खान काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनके एक्सप्रेशंस भी कहीं-कहीं ओवरऐक्टिंग लग रहे हैं।

ट्रेलर देखकर दो बातें स्‍पष्‍ट हैं। फिल्‍म की कहानी वही पुरानी वाली है, बस ट्रीटमेंट इस बार नए जमाने के साथ ग्रैंड है। फिल्‍म के किरदार भी वहीं हैं, बस चेहरे बदले गए हैं। मसलन, कादर खान की जगह इस बार परेश रावल हैं। हरीश कुमार की जगह 'दीपक' का रोल जावेद जाफरी निभा रहे हैं। शक्‍त‍ि कपूर की जगह 'गोवर्धन मामा' के रोल में राजपाल यादव हैं, जबकि टिकू तलसानिया की जगह इंस्‍पेक्‍टर पांडे के रोल में जॉनी लीवर हैं। कुल मिलाकर पर्दे एक बार फिर राजू कूली का अंदाज गुदगुदाएगा जरूर, लेकिन वह रीमेक ही होगा। ठीक वैसे ही जैसे सलमान खान की 'जुड़वा' के बाद वरुण धवन की 'जुड़वा 2' एक 'रीमेक फिल्‍म' ही थी।

वहीं वरुण धवन की गोविंदा से तुलना की जाए तो काफी फीके लग रहे हैं। आपको उनके हर सीन में लगेगा कि वह गोविंदा को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। पुरानी फिल्म में कादर खान थे, उनकी टाइमिंग का कोई मुकाबला नहीं फिर भी रीमेक के ट्रेलर में परेश रावल ठीक नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। कोरोना की वजह से इसकी रिलीज में देरी हुई है। हालांकि अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म चर्चा में है।

Related Articles

Close