मनोरंजन

क्‍या पवित्रा पूनिया ‘बिग बॉस 14’ से हो गई बेघर

 

'बिग बॉस' में शनिवार 28 नवंबर और रविवार 29 नवंबर की रात घरवालों पर बिजलियां गिरने वाली हैं। 8 हफ्ते के सफर को पूरा कर चुके इस शो में सबसे शॉकिंग ट्विस्‍ट शनिवार को वीकेंड का वार में आने वाला है, जब सलमान खान यह घोषणा करेंगे कि फिनाले वीक जनवरी के पहले हफ्ते में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते ही होगा। वहीं, खबर है कि पवित्रा पूनिया 'घर से बेघर' हो गई हैं! उन्‍हें इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सभी कंटेस्‍टेंट्स में सबसे कम वोट्स मिले हैं!

'बिग बॉस' की अंदर की खबर देने वाले‍ ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया है कि पवित्रा पूनिया इविक्‍ट हो गई हैं। उनके इविक्‍शन का फैसला घरवालों को शुक्रवार देर रात 10 बजे सुनाया गया है और तत्‍काल पवित्रा को घर से बाहर निकलना पड़ा। इसका यह मतलब है कि पवित्रा के इविक्‍शन का एपिसोड रविवार को वीकेंड का वार में दिखाया जाएगा।

शुक्रवार को शो का जो एपिसोड प्रसारित हुआ, उसमें पवित्रा को एजाज खान से यह बात करते हुए भी सुना गया था कि उन्‍हें ऐसा लगता है कि वह इविक्‍ट हो जाएंगी। इस हफ्ते जो सदस्‍य 'घर से बेघर' होने के लिए नॉमिनेट थे, उनमें- रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, राहुल वैद्य, अली गोनी, पवित्रा पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला शामलि थे। 'द खबरी' के मुताबिक, वोटिंग ट्रेंड्स में टॉप तीन कंटेस्‍टेंट रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन और राहुल वैद्य रहे। इसका मतलब है कि इन तीनों को सबसे ज्‍यादा वोट मिले। जबकि डेंजर ज़ोन में पवित्रा पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला थे।

पवित्रा पूनिया ने जब शो में एंट्री की थी, तब वह सबसे दमदार कंटेस्‍टेंट के तौर पर नजर आ रही थीं। लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, पवित्रा जैसे शो से गायब ही हो गईं। हमेशा चीखने-चिल्‍लाने और स्‍टैंड लेने वाली पवित्रा का इस तरह गुमसुम होना हैरान करने वाला है। हालांकि, बीच में एजाज खान संग उनके रोमांटिक ऐंगल ने उनकी पॉप्‍युलैरिटी बढ़ाई जरूर, लेकिन इसके बाद टास्‍क हो या आम मौके, पवित्रा गायब ही रही हैं। हालात ऐसे हैं कि पवित्रा को कई बार घर में ढूंढ़ना पड़ता है।

दूसरी ओर, घरवालों पर शनिवार को तब बिजलियां गिरने वाली हैं, जब सलमान खान यह घोषणा करेंगे कि इस बार फिनाले जनवरी के पहले हफ्ते में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते ही है। सलमान इस दौरान यह भी कहते हैं कि घर में अब सिर्फ 4 कंटेस्‍टेंट ही बचेंगे। यानी अभी और लोगों की घर से छंटनी होनी है। आगे 'बिग बॉस' क्‍या करने वाले हैं यह तो वक्‍त ही बताएगा, लेकिन इतना जरूर है कि शो में अब मजा आने वाला है।

Related Articles

Close