मनोरंजन

एकता कपूर ने शाहीर शेख और रुचिका को दी शादी की बधाई

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम ऐक्‍टर शाहीर कपूर इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चा में हैं। उन्‍होंने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज की है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए कपल ने पारंपरिक शादी को फिलहाल टाल दिया है और जून महीने में दोबारा बैंड-बाजे के साथ व‍िवाह करेंगे। बहरहाल, इंडस्‍ट्री के इस कपल को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। टीवी की क्‍वीन एकता कपूर ने भी शाहीर और रुचिका को बधाई दी है। खास बात यह है क‍ि एकता ने रुचिका को 'बेगम रुचिका कपूर शेख' नाम दिया है।

रुचिका कपूर से एकता कपूर का बहुत गहरा रिश्‍ता है। रुचिका, एकता कपूर की ही कंपनी बालाजी मोशन पिक्‍चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रड्यूसर और एग्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं। एकता कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर शाहीर और रुचिका की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'बेगम रुचिका कपूर शेख! हैप्‍पी मैरिड लाइफ!!!! मैं तुम दोनों से प्‍यार करती हूं!!!'

एकता कपूर के पोस्‍ट पर कई दूसरे सिलेब्रिटीज ने भी रुचिका और शाहीर को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। इनमें माही विज, मौनी रॉय, पत्रलेखा, अंगद बेदी समेत कई सितारे शामिल हैं।

शाहीर और रुचिका शादी के बाद फिलहाल जम्‍मू में हैं। जम्‍मू शाहीर का होमटाउन है। रुचिका और शाहीर बीते डेढ़ साल से रिलेशन में हैं। दोनों की मुलाकात दो साल पहले कंगना रनौत की फिल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' के सेट पर हुई थी। इसके छह महीने बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी।

Related Articles

Close