मनोरंजन

अरशद वारसी नजर आएंगे ‘बच्चन पांडे’ में

बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' का फर्स्ट लुक जबसे सामने आया है तभी से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का पोस्टर आने के बाद से ही फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट कृति सैनन को कास्ट किया गया है। अब इस फिल्म के साथ अरशद वारसी भी जुड़ गए हैं।

हमारे सहयोगी 'मुंबई मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स एक ऐसे ऐक्टर की तलाश में थे जो अक्षय की कॉमिक टाइमिंग को मैच कर सके। इसे देखते हुए उन्हें अरशद वारसी से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं दिखाई दिया। फिल्म में अरशद अक्षय के एक दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे। अरशद के कैरक्टर में कई शेड्स होंगे और उनका लुक भी एकदम अलग होगा।

वैसे बता दें कि यह पहला मौका होगा जबकि अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। हालांकि फिल्म जॉली एलएलबी की एक-एक फिल्म दोनों ने की है लेकिन साथ फिर भी ये दोनों नजर नहीं आ सके। बताया जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' कृति सैनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी। यह दूसरा मौका होगा जबकि कृति अक्षय के साथ दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से जैसलमेर में शुरू हो जाएगी।

Related Articles

Close