देश

ड्राइवर और गनमैन को टोलकर्मियों ने पीटा, गहलोत तक पहुंची बात तो आरोपी हुए गिरफ्तार

 जयपुर                                                                                                                                                                                         
राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़-हनुमानगढ़ स्थित टोल नाके पर टोलकर्मियों ने सादुलशहर से कांग्रेस विधायक जगदीश जांगिड़ के सामने ही उनके ड्राइवर और गनमैन की जमकर पिटाई कर डाली। विधायक की मौजूदगी में हुए इस घटनाक्रम की जानकारी सीएम अशोक गहलोत तक जा पहुंची। इसके बाद पुलिस ने गनमैन और वाहन चालक से मारपीट का मुकदमा दर्ज कर पांच टोलकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। 

बता दें यह पहला मौका नहीं है जब टोलकर्मियों की दबंगई देखने को मिली है। इससे पहले भी कई बार ऐसे ही नजारे टोल टैक्स पर दिखाई दे चुके है। इधर, टोल के भी एक कर्मचारी ने विधायक, ड्राइवर और गनमैन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद दोनों मामलों की रिपोर्ट जांच के लिए सीआइडी सीबी जयपुर को भेजी गई है।

दोनों पक्षों ने कराई रिपोर्ट दर्ज
विधायक की ओर से उनके गनमैन लाखन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि सुबह करीब 11 बजकर 15 मिनट पर उनकी गाड़ी टोल नाके से गुजर रही थी। कार में चालक पटेल व पीए दिनेश गोयल के साथ खुद विधायक भी मौजूद थे। 

रिपोर्ट में बताया कि बूथ से निकलते ही एक टोलकर्मी ने बेरिकेड गाड़ी के आगे लगा दिया। विधायक ने समझाइश की तो उन लोगों ने विधायक के साथ भी गाली गलौच की और मारपीट करने लगे। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। उधर, टोल नाके के एक कर्मचारी ओमप्रकाश मेघवाल ने भी विधायक औेर उनके साथ मौजूद ड्राइवर, गनमैन और पीए के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

इन्हें किया गिरफ्तार
विधायक के गनमैन की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने टोल पर काम करने वाले सुनील मेघवाल, अमर मेघवाल, सानू उर्फ विशेष मेघवाल, गणेश राजपूत और ओमप्रकाश कुम्हार को गिरफ्तार किया है।
 

Related Articles

Close