मनोरंजन

हॉरर फिल्म फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली  
अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में माही गिल, जीशु सेनगुप्ता, करण कपाड़िया और अरशद वारसी जैसे सितारे काम करते नजर आएंगे।फिल्म में भूमि पेडनेकर एक सरकारी अधिकारी की अनूठी भूमिका में नजर आएंगी जो एक भयावह साजिश का शिकार बन जाती है। फिल्म दुर्गामती के ट्रेलर में साजिश, ड्रामा और हॉरर का तड़का नजर आ रहा है। इस फिल्म को भारत सहित  200 देशों में 11 दिसंबर से देखा जा सकता है।
 
यह फिल्म अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है। इससे पहले फिल्म का नाम दुर्गावती था जिसे बदलकर दुर्गामती कर दिया गया।

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
गौरतलब है कि यह फिल्म हिट तेलुगु फिल्म 'भागमथी' की रीमेक है। इसमें अनुष्का शेट्टी ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी एक महिला आईएएस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक मरी हुई रानी के भूत का सामना करना पड़ता है। फरवरी में अरशद का फिल्म में वेलकम करते हुए भूमि ने लिखा था, "आपका स्वागत है अरशद वारसी सर, मैंने आपकी सालों से फैन रही हूं और आखिरकार आपके साथ काम करने का मौका मिलने पर उत्साहित हूं। फिल्म का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।"

Tags

Related Articles

Close