इंदौर

लड़की ने बंधक बनाकर मांगी 7 लाख की फिरौती, फिरौती सहित आपराधी गिरफ्तार

धार
मध्य प्रदेश के धार जिले में प्यार के जाल में फंसाकर एक युवती ने साथियों के साथ मिलकर युवक को बंधक बना लिया। युवक को छोड़ने के एवज में 7 लाख रुपए की फिरौती मांगी। घबराए युवक ने अपने परिजन को फोन कर 7 लाख रुपए मंगा भी लिए, लेकिन इसी बीच पुलिस ने दबिश देकर दो अपराधियों फिरौती की रकम भी जब्त कर ली।

इंदौर में रहने वाली युवती मोनिका ने रतलाम के बिल पार्क के निवासी बंसीलाल पाटीदार को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया। फिर उसे साथियों की मदद से बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद अपराधियों ने बंसीलाल को छोड़ने के एवज में 7 लाख रुपए की फिरौती मांगी। परेशान युवक ने अपनी बुआ के बेटे को फोन किया और फिरौती की रकम लेकर धार के घोड़ा चौपाटी पर आने को कहा। साथ ही, पुलिस को खबर नहीं करने की ताकीद भी की।

बंसीलाल के बुआ का बेटा राजाराम 7 लाख रुपए लेकर चला, लेकिन उसने पुलिस को सूचना दे दी। धार के एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने एक टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को हथियार सहित धर दबोचा। पुलिस ने बदमाशों से फिरौती के 7 लाख रुपए, 1 मोटरसाइकिल, 2 देसी पिस्टल, 3 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल फोन सहित कुल 9 लाख रुपए का सामान जब्त किया। बदमाशों से पुछताछ की गई तो उन्होंने अपने अन्य साथी व मोनिका के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस फरार युवती व उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Close