मनोरंजन

मां बनने के बाद सपना ने कहा- स्वागत नहीं करेंगे हमारा

 नई दिल्ली 
हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। उनके होने के बाद अब सपना चौधरी ने स्टेज पर पहली बार वापसी की है। सपना चौधरी ने अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी लाल रंग का सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। फैन्स भी उनकी इस परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सपना चौधरी लिखती हैं, ”स्वागत नहीं करेंगे दोबारा हमारा?”। बता दें कि मां बनने के बाद सपना चौधरी की यह पहली परफॉर्मेंस है। सपना को डांस करना बहुत पसंद है। वह एक सिंगर भी हैं। 

इससे पहले सपना चौधरी ने फैन्स को ट्रीट देते हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट पैंट-सूट पहना था और होठों पर हरे रंग की स्पार्कल लिपस्टिक लगाई हुई थी। फैन्स उनके इस अतरंगी लुक की खूब तारीफ कर रहे थे। इसके अलावा सपना चौधरी ने करवा चौथ के मौके पर भी कुछ फोटोज शेयर की थीं। सपना को इनमें मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने देखा गया। सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। मालूम हो कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी। इन सभी के चलते दोनों को सोशल मीडिया ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था।

सपना ने दिया था लोगों को मुहतोड़ जवाब
ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सपना चौधरी ने एक पोस्ट लिखी थी। साथ ही उन्होंने खुद की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की थी। सपना ने लिखा था, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।”  

Tags

Related Articles

Close