मनोरंजन

क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही वंडर वुमन, अली फजल ने गैल गडोट को दी बधाई

कोरोना संक्रमण के इस दौर में कोई भी बड़ी फिल्‍म थ‍िएटर में रिलीज होने से बच रही है। दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में 'सूरज पे मंगल भारी' रिलीज हुई है। लेकिन संक्रमण के दंश और दर्शकों के फीके रेस्‍पॉन्‍स के बीच 'वंडर वुमन' गैल गडोट एक बार फिर दिल धड़काने आ रही हैं। क्रिसमस के मौके पर इसी साल 'वंडर वुमन 1984' रिलीज होगी। इसकी घोषणा खुद गैल गडोट ने की है। दिलचस्‍प है कि 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैया यानी अली फजल ने गैल को इस पर बधाई दी, जिसके जवाब में गैल गडोट ने भी उनका शुक्रिया अदा किया है।

अली फजल और गैल गडोट ने एक साल पहले लंदन में 'डेथ ऑन द नाइल' की एकसाथ शूटिंग की थी। लगता है कि दोनों की अच्‍छी दोस्‍ती है। तभी तो जैसे ही गैल ने 'वंडर वुमन 1984' के रिलीज की घोषणा की, अली ने भी उनके ट्वीट पर लिखा, 'बेस्‍ट ऑफ लग गैल। यह बहुत शानदार होने वाला है। हर कोई इस साइंटि‍फिक फिक्‍शन के इंतजार में है।' जवाब में गैल गडोट ने भी लिखा, 'थैंक यू। मिस यू!'

वैसे कुछ हफ्ते पहले ही अली फजल ने इंस्‍टाग्राम पर 'डेन ऑन द नाइल' की एक फोटो शेयर की थी। इसमें बोट पर उनके साथ गैल गडोट भी नजर आ रही हैं।

घर बैठे फ्री में देख सकेंगे 'वंडर वुमन 1984'
इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गडोट ने ट्विटर पर घोषणा की कि 'वंडर वुमन 1984' अमेरिका के थिएटर और HBO मैक्स पर 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। कोरोना संक्रमण के कारण फिल्‍म की रिलीज पहले टाल दी गई थी। 'वंडर वुमन' के फैन्‍स के लिए यह खबर किसी सौगात से कम नहीं है। खास बात यह भी है कि रिलीज के एक महीने तक इस फिल्‍म को एचबीओ मैक्‍स पर फ्री में देखा जा सकेगा, जबकि बाद में इस पर रेंटल प्राइस लगाया जाएगा।

गैल ने ट्विटर पर जारी किया बयान
गैल गडोट ने ट्विटर पर जारी अपने बयान में लिखा, 'समय आ गया है। हम सभी ने इस दिन का बेसब्री से इंतजार किया है। मैं आपको बता नहीं सकती कि इस फिल्म के लिए मैं कितनी एक्‍साइटेड हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म की रिलीज के लिए हमें इतना इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन कोविड-19 ने हम सबकी दुनिया हिलाकर रख दी है। आप इस फिल्म को थिएटर्स में देख सकते हैं। वह लोग बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं। HBO मैक्स पर भी आप यह फिल्म अपने घरों में बैठकर देख सकते हैं। मेरी तरफ से आप सभी को प्यार। अपना ख्याल रखें और मास्क पहनना ना भूलें। हमारी तरफ से सभी को हैप्पी हॉलीडे।'

Related Articles

Close