मनोरंजन

‘बिग बॉस’ में एक बार फिर सीन पलटने वाला है, रुबिना दिलैक का होगा शॉकिंग एविक्‍शन

'बिग बॉस 14' की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां हर दूसरे दिन सीन पलट जाता है। कभी घर वाले तो कभी खुद बिग बॉस यह काम करते हैं। उड़ती-उड़ती खबर यह है कि इस हफ्ते 'घर से बेघर' यानी एविक्‍शन में भी सीन पलटने वाला है। एविक्‍शन के लिए इस हफ्ते शार्दुल पंडित और रुबिना दिलैक नॉमिनेटेड हैं। बताया जाता है कि वीकेंड का वार में सलमान खान इस बार रुबिना को एविक्‍ट करने वाले हैं!

'बिग बॉस' के घर में शार्दुल पंडित ने नैना सिंह और कविता कौश‍िक के साथ वाइल्‍ड कार्ड एंट्री की थी। नैना सिंह पहले ही एविक्‍शन का श‍िकार हो चुकी हैं, जबकि कविता कौश‍िक एक हफ्ते में ही घर से बेघर होकर वापस घर में एंट्री कर चुकी हैं। इस हफ्ते फराह खान की अदालत वाले टास्‍क में शार्दुल पंडित घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जबकि रुबिना 'कुर्बानी' वाले टास्‍क में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं। वीकेंड का वार में शो मेकर्स अब एक और ट्विस्‍ट लाने वाले हैं, जिसमें रुबिना का एविक्‍शन होगा।

'बिग बॉस' फैनक्लब पर हो रही चर्चाओं के मुताबिक, मेकर्स ने तय किया है कि वह इस हफ्ते शॉकिंग एविक्‍शन करने वाले हैं। यह बात जगजाहिर है कि रुबिना दिलैक हर हफ्ते नॉमिनेट होती हैं और दर्शक उन्‍हें सबसे ज्‍यादा वोट देकर बचा भी लेते हैं। इस बार हर किसी को यही उम्‍मीद है कि शार्दुल ही एविक्‍ट होंगे। लेकिन फैनक्‍लब का कहना है कि मेकर्स इस बार रुबिना को ही एविक्‍ट करने की तैयारी में हैं। हालांकि, इसमें एक ट्विस्‍ट भी है।

दिवाली का मौका है, इसलिए इस हफ्ते असल में किसी का भी एविक्‍शन नहीं होना है। शार्दुल को सेफ कर मेकर्स रुबीना दिलैक को शो से एविक्ट करने वाले हैं और फिर उन्‍हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। रुबिना इस सीक्रेट रूम से सभी को देख पाएंगी, जबकि कोई उन्‍हें नहीं देख सकेगा। रुबिना को एक हफ्ते बाद या मिड वीक में ही दोबारा घर में एंट्री दे दी जाएगी।

हालांकि, इन बातों में कितनी सच्‍चाई है, यह तो वक्‍त ही बताएगा। लेकिन यदि 'बिग बॉस' के इतिहास को खंगाले तो हर सीजन में सीक्रेट रूम रहा है। वैसे शुक्रवार के एपिसोड में 'बिग बॉस' के घर में काल कोठरी यानी जेल के रूप में इस बार दो पिंजरे रखे जाएंगे और घर वालों को आपसी सहमति से यह तय करने का मौका दिया जाएगा कि किन दो सदस्‍यों को वह दंडित कर जेल भेजना चाहते हैं।