व्यापार

1 महीने में Mahindra Thar की बुकिंग्स 20,000 पार

नई दिल्ली
Mahindra ने 2 अक्टूबर को अपनी ऑफ रोड एसयूवी Mahindra Thar लॉन्च की थी। इस धांसू ऑफरोडर को भारतीय ग्राहकों ने हाथों हाथ लिया है। कंपनी के मुताबिक अब इस एसयूवी के लिए 20000 से ज्यादा बुकिंग्स आ चुकी हैं। कंपनी ने महज एक महीने में ही इस कार की इतनी बुकिंग्स रिसीव की हैं।

5 में दिन में 9,000 से ज्यादा बुकिंग्स
इससे पहले अक्टूबर में लॉन्च होने के 5 दिन में ही कंपनी ने इस कार के लिए 9,000 से ज्यादा बुकिंग्स रिसीव की। इसके अलावा कंपनी ने पिछले दो हफ्ते में 5,000 से ज्यादा बुकिंग्स रिसीव की हैं। इस तरह कुल 20,000 से ज्यादा बुकिंग्स अभी तक कंपनी ने रिसीव की हैं।

इन वेरियंट्स की सबसे ज्यादा डिमांड
थार के Thar AX और Thar LX वेरियंट की सबसे ज्यादा डिमांड रही। इन दोनों वेरियंट्स की कीमत क्रमश: 12.20 लाख और 12.49 लाख – 13.75 लाख रुपये है। बाकी मॉडल्स की तुलना में इन दोनों मॉडल्स की डिमांड ज्यादा रही।

धांसू फीचर्स से लैस है महिंद्रा थार
इस कार में सेफ्टी के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ABS, EBD, रिवर पार्किग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम रोल ओवर मिटिगेशन, हिल होल्ड असिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस कार की कीमत की घोषणा अभी नहीं की है। 2 अक्टूबर को इस कार की कीमत से कंपनी पर्दा उठाएगी।

Related Articles

Close