मनोरंजन

सलमान से नाराज रुबीना ने की शो छोड़ने की बात, पति को ‘सामान’ बुलाने पर अपसेट

 
बिग बॉस 14 में मंगलवार के एपिसोड में हंसी, लड़ाई, इमोशन, शिकायत सब देखने को मिला. वीकेंड के वार में जब सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था. ये बात रुबीना दिलैक को बिल्कुल पसंद नहीं आई. उन्होंने बिग बॉस से इसकी शिकायत की और शो छोड़ने की बात की.
  
रुबीना को कन्फेशन रूम में बुलाया गया. बिग बॉस रुबीना से पूछते हैं कि कैसी हैं, तो रुबीना कहती हैं ओके. इस पर बिग बॉस कहते हैं लग नहीं रही हैं, शेयर करना चाहेंगी. तो रुबीना कहती हैं क्या आप सुनने के लिए ओपन हैं. तो रुबीना बोलती हैं, 'कल बातों ही बातों में एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ गई है.'
 
'वो बात दिल से निकल नहीं रही है, मैं डिस रिस्पेक्टेड फील कर रही हूं. मेरा मन और भरोसा दोनों उठ गया है. हर चीज ठीक थी, आपने शो नहीं देखा, ये आपका फेलियर है. मैंने हर चीज को स्वीकार किया. क्योंकि वो फेक्ट है.'
 
'लेकिन जब सलमान सर ने बोला कि ये सामान आप लेकर आई हैं अपने साथ. आपने मेरे पति को सामान कहकर बुलाया. मैं म्युचुअल रिस्पेक्ट में विश्वास रखती हूं.'
 
आगे रुबीना ने कहा- अगर मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल रही है. तो मैं यहां काम नहीं कर सकती. मैं ऐसे फंक्शन नहीं कर सकती.  इस पर बिग बॉस कहते हैं कि आपको जिन बातों का बुरा लगा है वो आपके हिसाब से बिल्कुल स्वाभिव और जायज हो सकती हैं. लेकिन आप तो बहुत दूर की, घर में किसी भी सदस्य को हम डिस रिस्पेक्ट करने के लिए नहीं लेकर आते हैं.
 
बिग बॉस ने कहा- ऐसा सोचना कि यहां लाकर डिस रिस्पेक्ट की जा रही है या फिर डिस रिस्पेक्ट के लिए लाया गया है, ये बहुत बड़ी गलतफहमी है. सलमान खान सिर्फ अपने तरीके से समझा रहे थे. इस पर रुबीना कहती हैं कि मैं उतनी समझदार हूं ये सब समझने के लिए कि उसका कनेक्शन कहां से था.
 
हमारे लिए ये अपमानित था. ये चीज मुझे परेशान कर रही है. आप उन्हें सामान नहीं बोल सकते, मैंने उन्हें इस शो में आने के लिए मनाया था. बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने जो कहा उसका ये मतलब बिल्कुल नहीं था कि वो आपके ऊपर बोझ हैं, थोपे गए हैं या आपके साथ मजबूरी हैं. अगर आप हमारे नजरिए से देखेंगी तो आपको ये समझ में आएगा. लेकिन शायद आप उस नजरिए से देखना नहीं चाहती.
 
रुबीना ने कहा कि मैं ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती. मुझे यहां काम नहीं करना है. सलमान के खिलाफ कुछ भी नहीं, शो के खिलाफ कुछ भी नहीं है. इसके बाद रुबीना बहुत रोती हैं. 
  
बिग बॉस अभिनव को भी कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. अभिनव से भी इस बारे में बात करते हैं. और फिर अभिनव रुबीना को समझाते हैं. इसके बाद रुबीना कहती हैं कि वो वीकेंड के वार में सलमान सर से इस बार में बात करेंगी. अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं.

Related Articles

Close