मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली, कहा- भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए चुनते हैं सबसे मजबूत सैनिक

 नई दिल्ली  
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर फैन्स को दी। संजय दत्त ने लिखा कि भगवान भी सबसे मजबूत सैनिक को लड़ने के लिए सबसे कठिन लड़ाई देते हैं। इसके साथ ही संजय दत्त ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने दिन-रात उनके लिए दुआ की।

संजय दत्त लिखते हैं, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे और परिवार के लिए बहुत कठिन थे। लेकिन जैसा कहा भी जाता है, भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए सबसे मजबूत सैनिक को ही चुनते हैं। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन के मौके पर, मैं इस जंग को जीतकर वापस लौटा हूं। परिवार के लिए यह सबसे अच्छा तोहफा है।”

संजय आगे लिखते हैं कि यह आप सभी के आशीर्वाद के बिना मेरे से नहीं हो पाता। आप लोगों ने जो मुझे सपोर्ट दिया और दुआएं दी, उसका मैं आभारी हूं। परिवार, दोस्त और फैन्स का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे साथ इस जंग में खड़े रहे। मेरे लिए मजबूत रहे। प्यार, अपनापन और अनगिनत दुआएं देने के लिए धन्यवाद। मैं डॉ सेवंति और उनकी टीम का आभारी हूं, कोकिलाबेन अस्पातल की नर्स और मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की। 

संजय दत्त ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आगे जो खबर मैं आप सभी से शेयर करने वाला हूं, बहुत खुश हूं और दिल प्यार से भरा महसूस कर रहा हूं। शुक्रिया।” मालूम हो कि संजय दत्त स्टेज 4 लंग कैंसर से पीड़ित थे। इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा। बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस और पहली पत्नी ऋचा शर्मा भी कैंसर से पीड़ित थीं, जिसके चलते दोनों का निधन हुआ था।

Related Articles

Close