मनोरंजन

अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से लड़ाई जीत ली

मुंबई
      
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से लड़ाई जीत ली है. दिवाली से पहले संजय के ठीक होने की ये खबर उनके फैन्स में खुशी की एक लहर सी दे गई है. संजय ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की है. उन्होंने ट्वीट में अपने परिवार, दोस्तों और सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है जो इस मुश्किल वक्त में पूरे वक्त उनके साथ खड़े रहे.

उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे हैं. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर सबसे कठिन लड़ाइयां सबसे मजबूत लड़ाकों को देता है. और आज अपने बेटे के बर्थडे पर मैं खुश हूं इस लड़ाई से जीतकर बाहर आने के लिए और उन्हें सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट देने योग्य बनने के लिए, जो है मेरे परिवार की सेहत और उनकी समृद्धि."

"ये संभव नहीं हो पाता आप सबकी तरफ से मिलने वाले सपोर्ट के बिना. मैं पूरी तरह से एहसानमंद हूं अपने परिवार, दोस्तों और अपने उन सभी फैन्स का जो मेरे साथ खड़े रहे और इस आजमाने वाले वक्त में मेरे साथ मेरी ताकत बनकर खड़े रहे. शुक्रिया इस प्यार, दया और असीम आशीर्वाद के लिए जो आप मुझे देते रहे."

उन्होंने लिखा, "मैं खास तौर पर डॉक्टर सेवांती और उनकी टीम का शुक्रगुजार हूं, नर्सें और कोकिलाबेन अस्पताल का बाकी मेडिकल स्टाफ जिन्होंने बीते कुछ हफ्तों में मेरी बहुत अच्छे से देखरेख की है. विनम्र और आभारी हूं." उन्होंने लिखा कि इस खबर को साझा करते हुए मेरा हृदय आभार से भर गया है. हाथजोड़कर शुक्रिया करता हूं आप सभी का.

संजय दत्त को हुआ था लंग कैंसर
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फैंफड़ों का कैंसर हुआ था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उन्हें लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था. कयासों के बीच उन्होंने 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं.

Tags

Related Articles

Close