भोपाल

ग्वलियर चंबल में CM शिवराज तो मालवा निमाड़ में सांसद सिंधिया करेंगे चुनावी सभाएं

भोपाल
भाजपा के स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाएं आज ग्वालियर, चंबल और मालवा निमाड़ के विधानसभा क्षेत्रों में हैं। ग्वलियर चंबल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा रहेंगे तो मालवा निमाड़ में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत की चुनावी सभाएं हो रही हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज राजगढ़, शिवपुरी एवं ग्वालियर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे। चौहान राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा के सुठालिया, पोहरी विधानसभा के झिरी, शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा के आमोल में जनसभा को संबोधित करेंगे। चौहान ग्वालियर के वृंदावन वाटिका में कार्यकतार्ओं की बैठक में शामिल होंगे। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना जिले के सुमावली विधानसभा के गलेथा, जौरा विधानसभा के बमरपुरा सरसैनी, उत्तमपुरा ताजपुर में आमसभा, गुरजा छिनवरा, खिडोरा में आमसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुरैना जिले के जौरा विधानसभा के चिन्नौनी चंबल, मुरैना, दिमनी विधानसभा के रानपुर और अंबाह में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह केन्द्रीय मंत्री थावरचन्द गेहलोत मंदसौर जिले के सुवासरा में कार्यकर्ता सम्मेलन और जनसंपर्क में शामिल होंगे।  गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा  ग्राम महाराजपुर में, खडवई, चोमो, खेरी में ग्रामीणजनों से भेंट करेंगे। इसके बाद छीमक, चुरूली, टेकनपुर, माधोपुर, लखिया, पठा तथा समूदन में ग्रामीणजनों से भेंट करेंगे।

सांसद सिंधिया नेपानगर, मांधाता, आगर, हाटपिपल्या, सांवेर में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज बुरहानपुर जिले की नेपानगर विधानसभा के दरियापुर, खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा के मूंदी, आगर विधानसभा के बीजानगरी, हाटपिपल्या विधानसभा के नेवरी, सांवेर विधानसभा के कम्पेल में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं।

Tags

Related Articles

Close