मनोरंजन

बिग बॉस 14: रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग, पवित्रा बनीं मिस स्टाइल आइकन

 
नई दिल्ली 

बिग बॉस के घर में हर दिन कोई नया टास्क होता है. बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स पूरी जान लगाकर अपने हर टास्क को पूरा कर रहे हैं. शुक्रवार के एपिसोड में निजी सामान पाने को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ. निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन के बीच काफी खींचतान हुई. इसी के चलते सीनियर्स भी आपस में भिड़ गए. खैर, अंत में माहौल शांत हुआ. इसके बाद बिग बॉस ने भी एक एंटरटेनिंग टास्क दिया.

क्या था टास्क?
इस टास्क में फ्रेशर मेल कंटेस्टेंस्ट को फीमेल कंटेस्टेंट्स को एक टैग देना था. ये टैग बिग बॉस ने डिसाइड किए हुए थे. मेल कंटेस्टेंट को उस टैग को किसी लड़की को देना था जो उनके मुताबिक उस लड़की पर सूट करता हो. फिर उस लड़की को उस टैग के हिसाब से तैयार होना था. तैयार होने के बाद उन्हें रैंप वॉक करनी थी. और ये बताना था कि क्या वो उस टैग से सहमत हैं या नहीं. निशांत और अभिनव ने लड़कियों को तैयार होने में मदद करनी थी.

रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग
जान कुमार ने निक्की तंबोली को मिस ड्रामा क्वीन का टैग दिया, एजाज खान ने पवित्रा को मिस परफेक्ट खिलाड़ी का, शहजाद ने जैस्मिन को मिस नौंटकी का टैग दिया. वहीं राहुल वैद्य ने रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग दिया. बाकी कंटेस्टेंट्स अपने टैग से सहमत नजर आए, हालांकि रुबीना अपने टैग से सहमत नहीं थीं. सभी ने इस पर अपनी बात भी रखी. सभी कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉर्मेंस दी. अंत में तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने स्टाइल को देखते हुए पवित्रा पुनिया को मिस स्टाइल आइकन बना दिया.

Related Articles

Close