मनोरंजन

बड़े ऐक्टर के बेटे और वाइफ पर रेप और जबरन अबॉर्शन कराए जाने का मामला दर्ज

 

मुंबई पुलिस के ओशिवारा थाने में गुरुवार को बॉलिवुड के एक बड़े ऐक्टर की वाइफ और बेटे पर रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया गया है। यह केस एक महिला कलाकार के आरोपों पर दर्ज किया गया है जिनका कहना है कि आरोपी ने साल 2015 से 2018 तक शादी का वादा कर उनके साथ रेप किया था।

बताया जा रहा है कि शिकायत करने वाली महिला हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि साल 2015 से वह आरोपी ऐक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसके बाद मई 2015 में आरोपी ने अपने फ्लैट पर नशीला ड्रिंक देने के बाद पीड़िता के साथ रेप किया। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि शादी का वायदा कर आरोपी ऐक्टर कई साल तक पीड़िता के साथ रेप करता रहा।

पीड़िता ने आगे कहा है कि रिलेशनशिप के दौरान वह प्रेगनेंट हो गई थीं जिसके बाद उनका जबरन गर्भपात कराया गया। पीड़िता ने जब आरोपी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने कथित तौर पर कुंडली नहीं मिलने का बहाना बनाया था। इसके बाद शादी की बात करने पर आरोपी की मां ने पीड़िता को धमकियां भी दी थीं। ओशिवारा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और केस की जांच शुरू की जा रही है।

बता दें कि पीड़िता ने साल 2018 में ऐक्टर पर रेप के आरोप लगाए थे। इसके बाद पीड़िता ने दिल्ली की एक अदालत में न्याय की गुहार लगाई थी। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को मामला दर्ज किए जाने के निर्देश दिए थे लेकिन बाद में यह फैसला हुआ कि जहां घटना हुई है वहीं की पुलिस मामले की जांच करेगी।

Related Articles

Close