इंदौर

पूर्व मंत्री पटवारी और प्रत्याशी प्रेमचंद पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज

इंदौर
सांवेर में बर्थडे पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सहित अन्य कांग्रेसियों पर सांवेर पुलिस ने देर रात आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज होने पर जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। पटवारी ने कहा कि भाजपा की तानाशाही इसी में है कि जब वे कोई काम करते हैं, तो पूरा प्रशासन उनके साथ खड़ा रहता है। जब हम कहीं चले गए या किसी निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, तो हम पर एफआईआर दर्ज हो जाती है।

जीतू पटवारी ने कहा कि यह लोकतांत्रिक तानाशाही है। हम अभी इसे सहन करेंगे। लोकतांत्रिक तरीके से युद्ध लड़कर जीतेंगे। इन्हें जितनी यातनाएं देनी हैं, दे लें, हम तैयार हैं। इनका अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि हमने निर्वाचन में शिकायत की थी कि कांग्रेस के पत्र के कारण मुझ पर भी मामला दर्ज हुआ है। मेरे अभिभाषक जवाब देंगे। कांग्रेस ने 50 रुपए केक के नाम से 50 हजार के बकरे काटे हैं। मतदाताओं को इकट्ठा किया है और उन्हें लालच दिया है। हमने निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत की थी।

वहीं, जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी करे, तो कुछ नहीं है। हम कहीं सावर्जनिक प्रोग्राम में चले जाएं, तो एफआईआर दर्ज करवा देते हैं। ये लोकतांत्रिक लड़ाई है। हम लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे भी। जितना अत्यचार करना हैं, कर ले।

एसडीओपी पंकज दीक्षित ने कहा कि सांवेर में उपचुनाव है। आचार संहिता लगी है। आचार संहिता के नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई की है। जीतू पटवारी कांगेस के उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया है। जन्मदिन की पार्टी में आचार संहिता का उलंघन हुआ था। हमने बीजेपी नेता पर भी मामला दर्ज किया है।

Tags

Related Articles

Close